सुशांत की प‍हली पुण्‍यतिथि, एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने किया हवन, कैप्‍शन ने किया इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने उनके घर पर हवन किया है, अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें हवन की एक झलक देखने को मिली है।

New Delhi, Jun 14 : आज यानी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल पूरे हो चुके हैं, सुशांत के फैंस के लिये 14 जून की तारीख मनहूसियत भरा है, फैंस का कहना है कि सुशांत आज भले ही हमारे साथ ना हों, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे दिलों में बसी हुई है, सोशल मीडिया पर एक्टर के नाम का हैशटैग सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है। फैंस से लेकर सितारे तक उन्हें पहली पुण्यतिथि पर याद कर रहे हैं, इसी बीच एक्टर की आत्मा के शांति के लिये अंकिता लोखंडे ने अपने घर पर हवन किया है।

Advertisement

अंकिता के घर हवन
सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने उनके घर पर हवन किया है, अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें हवन की एक झलक देखने को मिली है, जो उन्होने अपने घर पर रखा था, वीडियो में हवन कुंड में पवित्र अग्नि नजर आ रही है, वहीं अंकिता ने सुशांत के नाम का दीया भी जलाया है, एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था, लेकिन आज उन्होने इंस्टाग्राम पर वापसी की है और नई तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

कैप्शन खींच रहा ध्यान
इससे पहले भी अंकिता ने एक पोस्ट शेयर किया था, अंकिता ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें वो समुद्र के किनारे खड़ी दिख रही थी, और आसमान की ओर देख रही थी, अंकिता का इस तस्वीर का कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है, उन्होने कैप्शन में लिखा, दूरी मायने नहीं रखती, क्योंकि दिन के अंत में, हम सब एक ही आसमान के नीचे हैं, एक्ट्रेस इस पोस्ट के जरिये सुशांत के फैंस को खास संदेश दे रही है।

Advertisement

अंकिता के साथ केमेस्ट्री
आपको बता दें कि सुशांत और अंकिता ने टीवी शो पवित्र रिश्ता में काम किया था, दोनों को इसी शो से पहचान मिली थी, उनकी केमेस्ट्री अभी तक लोगों के दिलो-दिमाग में बसी हुई है, शो में मानव को एक मैकेनिक के रुप में काम करते दिखाया गया था, ankita sushant जबकि अर्चना एक घर संभालने वाली ल़ड़की के किरदार में थी, फैंस ने सुशांत के मानव के किरदार को खूब पसंद किया था।