राजस्थान- भतीजे की बाइक रोकी, तो महिला विधायक ने हेड कांस्टेबल को जड़ दिया थप्पड़, केस दर्ज

मामले में जब महेन्द्र नाथ ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही, तो थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने उसे विधायक से माफी मांगने को कहा, इस पर महेन्द्र ने मना कर दिया।

New Delhi, Jun 15 : राजस्थान की एक महिला विधायक पर हेड कांस्टेबल को कथित तौर पर थप्पड़ मारने का आरोप लगा है, बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल ने विधायक के भतीजे की बाइक रोककर उसका चालान काट दिया था, जिससे गुस्साई विधायक ने कांस्टेबल को थप्पड़ लगा दिया, मामले में पुलिस ने महिला विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement

कहां का है मामला
मामला बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ का है, Bihar Police जहां से निर्दलीय महिला विधायक रमिला खरिया को भतीजे की गाड़ी रोक चालान काटना इतना नागवार गुजरा कि उन्होने हेड कांस्टेबल को थप्पड़ लगा दिया, हेड कांस्टेबल का नाम महेन्द्र नाथ सिंह है, जिन्होने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Advertisement

हड़ताल के बाद केस दर्ज
हेड कांस्टेबल महेन्द्र नाथ ने बताया कि बाइक सवार सुनील बारिया को नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने रोका था, कोरोना की वजह से हर जगह नाकेबंदी चल रही है, और आने-जाने वाले से पूछताछ की जा रही है, बाइक रोकते ही सुनील गुस्सा हो गया, वो पुलिस वाले को कॉलर पकड़कर नौकरी से निकलाने की धमकी देने लगा, जिस पर हेड कांस्टेबल ने उसका चालान बना दिया, इसकी शिकायत सुनील ने विधायक रमिला खारिया से कर दी, जिसके बाद महिला विधायक ने पुलिस वाले को थप्पड़ लगा दिया।

Advertisement

केस दर्ज
मामले में जब महेन्द्र नाथ ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही, तो थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने उसे विधायक से माफी मांगने को कहा, इस पर महेन्द्र ने मना कर दिया, बाद में बाकी पुलिस वाले भी महेन्द्र के समर्थन में मैस में हड़ताल कर दी और खाना खाने से मना कर दिया। आखिरकार पुलिस ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज किया, साथ ही महेन्द्र नाथ के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।