बिन शादी बनी थी मां, ऐन मौके पर टूट गई थी शादी, नीना गुप्ता ने कहा कीमती समय ऐसे ही काट लिया

नीना गुप्ता ने बताया कि एक बार मेरी शादी होते-होते रह गई, ऐन मौके पर जब मैं शादी की शॉपिंग में बिजी थी, तो मेरी शादी टूट गई थी, मुझे आज तक नहीं पता कि मेरी शादी टूटी क्यों थी।

New Delhi, Jun 15 : करीना कपूर खान ने हाल ही में एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी सच कहूं तो लांच कर दी है, इस दोनों दोनों के इंटरेक्शन का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें करीना ने किताब में नीना की निजी जिंदगी पर इतनी बेबाकी से बातचीत को साहसिक कदम बताया है, नीना ने बताया कि उनका जिंदगी में कापी समय अकेले बीता, क्योंकि उनके पास कोई कम्पेनियन या ब्वॉयफ्रेंड नहीं था, नीना ने कहा कि यहां तक कि जब मैं किताब लिख रही थी, तो मुझे एहसास हुआ, कि मैं तो जीवन के कीमत समय को बिना लवर या पति के ही काट लिया, छोटे-मोटे अफेयर हुए, लेकिन कुछ भी टिका नहीं और मैं अकेली रह गई।

Advertisement

विवियन के साथ अफेयर
नीना ने कहा कि यहां तक विवियन के साथ भी लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप था, वो बहुत दूर थे, उनकी अपनी दुनिया थी, हम बहुत कम मिल पाते थे, मालूम हो कि नीना गुप्ता का कभी वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अफेयर था, दोनों लिव इन में रहे थे, जिसके बाद नीना बिना शादी ही मां बन गई थी, उन्होने बेटी मसाबा को जन्म दिया था।

Advertisement

ऐन मौके पर शादी टूट गई
नीना ने बताया कि एक बार मेरी शादी होते-होते रह गई, ऐन मौके पर जब मैं शादी की शॉपिंग में बिजी थी, तो मेरी शादी टूट गई थी, मुझे आज तक नहीं पता कि मेरी शादी टूटी क्यों थी। उन्होने कहा, मैं क्या कर सकती थी, आगे बढ गई, मुझे उस व्यक्ति के साथ शादी करके खुशी मिलती, मैं उसके साथ रहती थी, मैं उसके मां-बाप की बहुत इज्जत करती थी, वो शख्स अब ये किताब पढेगा, वो जिंदा है, शादीशुदा है, और उसके बच्चे भी हैं।

Advertisement

कमी खलती है
एक्ट्रेस ने कहा कि लोग कहते हैं कि मैंने अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जी है, दरअसल ऐसा नहीं हुआ, जब भी कुछ गलत हुआ, मैंने उसे स्वीकारा, और आगे बढ गई, मैं भी नॉर्मल परिवार चाहती थी, एक पति, बच्चे, सास-ससुर, लेकिन जब मैं दूसरों को देखती हूं, तो मुझे इस बात की कमी खलती है, मैं किसी को ब्लेम नहीं कर सकती, लेकिन मैं अल्कोहलिक भी नहीं हुई, क्योंकि मैं ऐसा नहीं करना चाहती थी, मालूम हो कि नीना गुप्ता ने 50 साल की उम्र में सीए विवेक मिश्रा से शादी की है।