प्रेग्‍नेंसी और पति संग विवाद के बीच नुसरत जहां के दो नए पोस्ट, हेटर्स को दिया जवाब

पिछले दिनों ही नुसरत की बेबी बंप वाली रीसेन्‍ट तस्‍वीर भी सामने आई है । आपको बता दें नुसरत जहां ने 2019 में तुकी के बोडरम में बिजनेसमैन निखिल जैन से धूमधाम से शादी की थी ।

New Delhi, Jun 15: टीएमसी सांसद और बंगाली एकट्रेस नुसरत जहां अपनी शादीशुदा जिंदगी में आए तूफान की वजह से चर्चा में हैं । अपनी शादी को अवैध बताने वालीं नुसरत प्रेग्‍नेंट भी हें, जिसके बारे में उनके पति निखिल को कोई खबर नहीं । इसके अलावा अभिनेत्री का एक्‍टर यश दासगुप्ता संग अफेयर चल रहा है, इसे लेकर भी चर्चा का बाजार गरम है । नुसरत सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, इस बीच उनके दो पोस्‍ट हेटर्स को जवाब माने जा रहे हैं । नुसरत कहीं ना कहीं अपने हालात को भी बयां कर रही हैं ।

Advertisement

नुसरत की इंस्‍टा Story क्‍या कहती है …
इन सारे विवादों के बीच एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर किए हैं, इस पोस्ट के जरिए nusrat jahan husband नुसरत काफी कुछ कहना चाह रही हैं । पहली तस्‍वीर में लिखा है, हमें किसी ऐसे शख्स की जरूरत होती है जो बिना जज किए हमारी बात को पूरे धैर्य के साथ सुनता है । इसे पढ़कर ऐसा लग रहा है मानों नुसरत, कह रही हों कि निखिल जैन उनके लिए परफेक्‍ट नहीं थे ।

Advertisement

स्‍ट्रॉन्‍ग महिला तब तक चाहिए जब तक वो स्‍ट्रॉन्‍ग ना बन जाए …
नुसरत ने दूसरी पोस्‍ट में हेटर्स, ट्रोलर्स का जवाब दिया है । नुसरत ने लिखा है- हर किसी को स्ट्रॉन्ग महिला पसंद है, जबतक कि वो स्ट्रॉन्ग महिला है तो वे लोग उसे कुछ और कहने लगते हैं। लेकिन एक स्ट्रॉन्ग महिला की यही खासियत है कि तब वो आपकी बात नहीं सुनती है, और वो आपको अभी भी नहीं सुन रही है।

Advertisement

नुसरत की बेबी बंप के साथ तस्‍वीर भी आई सामने
नुसरत जहां को लेकर तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया पर हो रही हैं, nusrat jahan husbandवो सीधे तौर पर तो इन्‍हें जवाब नहीं दे रही हैं लेकिन इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके मन में क्‍या चल रहा है । पिछले दिनों ही नुसरत की बेबी बंप वाली रीसेन्‍ट तस्‍वीर भी सामने आई है । आपको बता दें नुसरत जहां ने 2019 में तुकी के बोडरम मेंNusrat Jahan loksabha बिजनेसमैन निखिल जैन से धूमधाम से शादी की थी । शादी के बाद इनकी तस्‍वीरों ने इनकी खुशियों की गवाही दी थी । लेकिन अब दो साल बाद ही उनकी शादीशुदा जिंदगी खात्‍मे की ओर बढ़ चली है । शादी में तनाव के चलते ये दोनों पिछले काफी समय से अलग रह रहे हैं ।