कभी सारा तो कभी जाहन्‍वी का थामा हाथ, बॉलीवुड गर्ल गैंग के बीच पॉपुलर मिस्‍ट्री मैन का ये है नाम

पिछले दिनों सारा के साथ समंदर किनारे हाथ पकड़े दौड़ रहे मिस्‍ट्री मैन के नाम से पर्दा उठ चुका है, आगे जानें कौन है ये शख्‍स ।

New Delhi, Jun 18: श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर हों या फिर सैफ की लाडली सारा अली खान, बॉलीवुड गर्ल गैंग के कई ऐसे नाम हैं जिनके साथ एक शख्‍स बार-बार देखा जाता रहा है । पिछले दिनों इसे सारा के साथ समंदर किनारे हाथ पकड़े लहरों की ओर दौड़ते हुए देखा गया तो वहीं कई बार इसे बॉलीवुड के दूसरे स्‍टार किड्स के साथ भी पार्टी करते हुए और इंटिमेट पोजेज में देखा गया है । अमिताभ की नातिन नव्‍या भी इनकी फ्रेंड हैं ।

Advertisement

मिस्‍ट्री मैन का ये है नाम
दरअसल इस शख्‍स का नाम है ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी । ओरहान, Orhan Awatramani orry जाहन्‍वी कपूर, सारा अली खान, नव्‍या नवेदी नंदा ही नहीं बल्कि शनाया कपूर, अनन्‍नया पांडे, अलाया फर्नीचरवाला, सलमान की Orhan Awatramani orryभांजी एलीजा अग्निहोत्री, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया और भी कई स्‍टार किड्स के साथ नजर आते रहते हैं । बॉलीवुड की पार्टीज में भी ओरहान मौजूद रहते हैं ।

Advertisement

सीनियर एक्‍टर्स के भी करीब
ओरहान उर्फ ओरी करीना कपूर और तब्बू जैसी सीनियर एक्ट्रेस के भी Orhan Awatramani orryकाफी क्लोज हैं और उनके साथ भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं । वेल नो डाउट ओरहान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जाह्नवी और सारा अली खान से उनकी दोस्ती गहरी है । ये अकसर साथ में वेकेशन पर भी जाते रहते हैं, सारा और जाह्नवी दोनों के साथ ही ओरहान के कोजी मोमेट्स की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं ।

Advertisement

जमकर करते हैं मस्‍ती
ओरहान कभी जाह्नवी का हाथ थामे समंदर किनारे दौड़ते दिखते हैं तो कभी वो साराOrhan Awatramani orry के साथ मस्ती वाले पोज देते दिखते हैं । दोनों एक्ट्रेस भी ओरहान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक ओरहान स्टार किड नहीं हैं, बल्कि वो एक एक्टिविस्ट हैं । मुंबई के रहने वाले  ओरहान ने साराके साथ कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की है । यहीं से दोनों एक दूसरे को जानते हैं । ओरहान सारा की फैमिली के क्‍लोज हैं ।एक और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओरहान एनिमेशन में अपना करियर बना रहे हैं, ओरहान के पैरेंट्स और फैमिली के बारे में कोई जानकारी फिलहाल उपलब्‍ध नहीं है ।