‘अनुपमा’ की समधन ‘राखी दवे’ Aka तसनीम शेख हैं बला की खूबसूरत, फिटनेस में मलाइका भी कुछ नहीं

तसनीम शेख ने इंडस्‍ट्री में अपनी पहचान खुद से बनाई है । उनकी फैमिली का कोई सदस्‍य इस इंडस्‍ट्री से नहीं है ।

New Delhi, Jun 19: टीवी के सबसे पॉपुलर हाई टीआरपी शो ‘अनुपमा’ के सभी एक्टर्स फैंस के बीच पसंद किए जाते हैं, सभी की फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त । लीड कैरेक्‍टर्स तो वैसे भी जाने-माने चेहरे हैं । वहीं शो के नेगेटिव किरदारों को भी फैंस पसंद कर रहे हैं, फिर वो काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा हों या फिर राखी दवे का किरदार निभा रहीं तसनीम शेख । तसनीम भी टीवी इंडस्‍ट्री में ढेर सारा काम कर चुकी हैं, लेकिन एक लंबे ब्रेक के बाद उनको इस सीरियल में देखना कमाल का है । तसनीम की निजी जिंदगी बड़ी दिलचस्‍प है, वो फिटनेस फ्रीक हैं ।

Advertisement

राखी दवे के किरदार से चर्चा में तसनीम
तसनीम शेख, टीवी सीरियल ‘कुसुम’ में ज्‍योति का किरदार निभाती थीं ।Rakhi Dave Tasneem Sheikh Anupama इसके बाद वो सी‍रियल ‘क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मोहिनी हर्ष विरानी के रोल में नजर आई हैं । इसके अलावा भी तसनीम ने काफी Rakhi Dave Tasneem Sheikh Anupamaसारा काम किया हुआ है । अब सालों बाद अब तसनीम नए किरादर में नजर आ रही हैं । इन दिनों वो टीवी के फेमस शो ‘अनुपमा’ में राखी दवे के रोल में हैं, जो कि अनुपमा की समधन का किरदार है ।

Advertisement

फिटनेस फ्रीक हैं तसनीम
40 साल की तसनीम शेख काफी फिट हैं, वो अपनी फिटनेस का खूब Rakhi Dave Tasneem Sheikh Anupamaख्याल रखती हैं । उनकी खूबसूरती के साथ उनकी फिटनेस के फैंस कायल हैं । वो रोज जिम जाती हैं और खूब पसीना बहाती हैं, Rakhi Dave Tasneem Sheikh Anupamaइतनी मेहनत के बाद ही उन्हें ये फिट बॉडी मिली है । तसनीम ने इंडस्‍ट्री में अपनी पहचान खुद से बनाई है । उनकी फैमिली का कोई सदस्‍य इस इंडस्‍ट्री से नहीं है ।

Advertisement

छोटी उम्र से शुरू किया काम
तसनीम शेख ने 17-18 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था, Rakhi Dave Tasneem Sheikh Anupamaउन्‍हें कई सीरियल्स में अलग-अलग रोल मिले । निजी जिंदगी में तसनीम शेख मैरिड भी हैं और उनकी एक खूबसूरत सी बेटी भी है । तस्नीम Rakhi Dave Tasneem Sheikh Anupamaबेटी के साथ जिम भी जाती हैं । तसनीम ने 16 अप्रैल 2006 में समीर नेरूरकर से शादी की थी, वो मर्चेंट नेवी में हैं । तसनीम अपने पति और बेटी के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं ।

कई हिट शो का रहीं हैं हिस्सा
टीवी इंडस्‍ट्री में तसनीम शेख को काम करते हुए 22 साल हो गए हैं, Rakhi Dave Tasneem Sheikh Anupamaतसनीम ने ‘घराना’ टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी । इसके बाद वो ‘कुसुम’, ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी काम करती हुईं नजर आईं । कुछ Positive रोल भी किए लेकिन बाद में वो लगातार वैंप की भूमिका में ही नजर आने लगीं । फैंस उन्‍हें इसी अंदाज में ज्‍यादा पसंद करते रहे हैं । तसनीम ने बेटी के पैदा होने के बाद करीब 6 साल का लंबा ब्रेक लिया था । इसके बाद वो ‘एक विवाह ऐसा भी’ से इंडस्‍ट्री में वापस लौटीं ।