चलती कार से धक्का दिया, हिंसक हुए IAS साहब, पत्नी ने कराया मुकदमा दर्ज

डीएम की पत्नी ने कहा कि 16 जून को एक बार फिर उनके आईएएस पति ने उनकी पिटाई की, जिसके बाद वो नगर थाने में अपनी शिकायत लेकर पहुंची।

New Delhi, Jun 21 : बिहार के मुजफ्फरपुर से एक मामला सामने आया है, जिसमें शिवहर के जिलाधिकारी आर सज्जन के खिलाफ उनकी पत्नी ने संगीन आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है, पत्नी ने दहेज प्रताड़ना के साथ-साथ घरेलू हिंसा का भी केस किया है, पुलिस ने आईपीसी की धारा 498ए, 279, 337 और 338 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Advertisement

पद और रसूख का फायदा
डीएम की पत्नी ने आरोप लगाया है, कि आर सज्जन अपने ऊंचे पद और रसूख का दुरुपयोग कर उनकी शिकायत को आगे बढने नहीं देते, वो उनके साथ कई बार मार-पीट कर चुके हैं, उनकी मां ने बिहार पुलिस से मामले की शिकायत की थी, लेकिन उसे ब्यूरोक्रेसी के स्तर पर ही मैनेज कर लिया गया, इसके बाद वो मुजफ्फरपुर में रहने लगी।

Advertisement

मेटनेंस की मांग
डीएम की पत्नी ने कहा कि 16 जून को एक बार फिर उनके आईएएस पति ने उनकी पिटाई की, जिसके बाद वो नगर थाने में अपनी शिकायत लेकर पहुंची, पत्नी का आरोप है कि दोनों के बीच विवाद होने के बाद वो अपने और अपने दोनों बच्चों के लिये मेंटनेंस की भी मांग कर रही है।

Advertisement

केस वापस करने के लिये दबाव
आरोप के अनुसार डीएम ने 3 साल की बेटी को अपने कब्जे में ले लिया है और मेटनेंस केस वापस लेने के लिये भी दबाव बनाने में लगे हैं, पीड़िता का आरोप है कि उनके पति ने उन्हें चलती कार से धक्का देकर गिरा दिया, उन्हें बचाने के चक्कर में उनकी मां को भी गंभीर चोट आई, मामले में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।