जयमाल के समय दुल्हन ने कही ऐसी बात, बेरंग लौटी बारात, मान-मनौव्वल भी काम ना आया

मान-मनौव्वल का दौर शुरु हुआ, कुछ देर बाद लड़की पक्ष के लोगों ने वर पक्ष के लोगों से जयमाल कार्यक्रम की रस्म पूरी करने को कहा, लेकिन इस बार लड़के वालों ने मना कर दिया और बारात बेरंग लौट गई।

New Delhi, Jun 23 : यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां इटवा थाना क्षेत्र के गांव में आई बारात में उस समय दोनों पक्षों के लोगों के होश उड़ गये, जब स्टेज पर जयमाल डालने के लिये पहुंची दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया।

Advertisement

शादी से मना
दुल्हन ने ये कहते हुए शादी करने से मना कर दिया कि उसकी पहले ही शादी हो चुकी है, bride 2 (1) दोबारा शादी नहीं करना चाहती है, ये सुनने के बाद मान-मनौव्वल की बात चली, लेकिन बारात पक्ष बिना शादी के ही लौट गई। दुल्हन अपनी बात पर अड़ी रही।

Advertisement

जयमाल डालने से इंकार
शोहरतगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से सोमवार को इटवा थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात पहुंची थी, बड़े धूमधाम से द्वारपूजा का कार्यक्रम संपन्न हुआ, उसके बाद जयमाल के लिये सजाये गये स्टेज पर रखी कुर्सी पर दिल में बड़ा अरमान लिये दूल्हा आकर बैठा। bride कुछ देर बाद स्टेज पर पहुंची दुल्हन ने जयमाल हाथ में लेने के बाद डालने से इंकार कर दिया, पूछने पर उसने बताया कि उसके पहली ही शादी हो चुकी है, अब दूसरी शादी नहीं करना है, इतना सुनते ही वर-वधू दोनों पक्ष के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

Advertisement

लड़के वालों ने मना कर दिया
मान-मनौव्वल का दौर शुरु हुआ, कुछ देर बाद लड़की पक्ष के लोगों ने वर पक्ष के लोगों से जयमाल कार्यक्रम की रस्म पूरी करने को कहा, लेकिन इस बार लड़के वालों ने मना कर दिया और बारात बेरंग लौट गई, इस संबंध में थानाध्यक्ष इटना ज्ञानेन्द्र राय ने कहा कि मामले की मुझे कोई जानकारी नहीं है, संज्ञान में आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।