पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाने पहुंचा था हेड कांस्टेबल, महिला के साथ किया ‘गंदा काम’

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि पीड़िता महिला ने मोबाइल फोन के माध्यम से हेड कांस्टेबल द्वारा की गई बातचीत को रिकॉर्ड किया था, ऑडियो से स्पष्ट है कि हेड कांस्टेबल ने महिला से अश्लील बातें की।

New Delhi, Jun 23 : यूपी के बुलंदशहर में पति-पत्नी के बीच हुए विवाद की जांच करने पहुंचे हेड कांस्टेबल ने पीड़िता महिला के साथ दुष्कर्म किया, उसके साथ मारपीट भी की, जब पीड़िता अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची, तो उसकी सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद उसने परिजनों के साथ थाने में हंगामा करना शुरु कर दिया, जब मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा, तो पुलिस ने आरोपित हेड कांस्टेबल और पीड़िता महिला की सास को गिरफ्तार किया।

Advertisement

ये है मामला
दरअसल ये मामला ककोड़ा थाना क्षेत्र का है, बताया जा रहा है कि पति से विवाद के बाद महिला ने थाने में लिखित शिकायत दी थी, जिसके बाद हेड कांस्टेबल और एक होम गार्ड जांच के लिये पीड़िता के घर पहुंचे, woman पीड़िता की मां का आरोप है कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे हेड कांस्टेबल जांच के लिये घर पहुंचे, पहसले उसकी सास, पति, और सौतन से बातचीत की, फिर छत पर सो रही पीड़ित महिला के साथ मारपीट की, फिर उसे कमरे में लाकर बंद कर दिया।

Advertisement

कमरे में घुसकर रेप
पीड़िता महिला की मां का आरोप है कि हेड कांस्टेबल उसकी बेटी से पूछताछ के लिये कमरे में अकेले घुस गये, बेटी की सास, पति और सौतन के साथ हेड कांस्टेबल के साथ आया होमगार्ड दूसरे कमरे में पहरा देता रहा, woman हेड कांस्टेबल ने पूछताछ के नाम पर महिला के साथ बलात्कार किया, जिसके बाद वो अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची, पुलिस द्वारा सुनवाई ना होने पर परिजनों ने हंगामा किया। हंगामा बढता देख पुलिस ने पीडिता महिला से बात की, जिसके बाद आरोपी हेड कांस्टेबल और होमगार्ड की भी पहचान कर ली गई।

Advertisement

गंदी बातों का क्लिप
मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि पीड़िता महिला ने मोबाइल फोन के माध्यम से हेड कांस्टेबल द्वारा की गई बातचीत को रिकॉर्ड किया था, ऑडियो से स्पष्ट है कि हेड कांस्टेबल ने महिला से अश्लील बातें की, woman police station पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी हेड कांस्टेबल समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।