लव मैरिज, फिर रिसेप्शन, सुहागरात पर जोड़े ने किया ऐसा काम, सीधे पहुंचे अस्पताल, पूछताछ की तैयारी

गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले चंद्रिका सिंह के 30 वर्षीय बेटे मुकेश कुमार सिंह ने जमशेदपुर के सोनाटे थाना क्षेत्र की रहने वाली 28 वर्षीय युवती शांति से रविवार को थावे मंदिर में शादी की।

New Delhi, Jun 23 : बिहार को गोपालगंज जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां शादी और रिसेप्शन के बाद दूल्हा-दुल्हन ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की, बताया जा रहा है कि दोनों ने प्रेम विवाह किया था, हालांकि अब सवाल ये उठ रहा है कि सुहागरात में ऐसा क्या हो गया, कि दोनों ने जान देने की कोशिश की।

Advertisement

लव मैरिज के बाद खुदकुशी
गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले चंद्रिका सिंह के 30 वर्षीय बेटे मुकेश कुमार सिंह ने जमशेदपुर के सोनाटे थाना क्षेत्र की रहने वाली 28 वर्षीय युवती शांति से रविवार को थावे मंदिर में शादी की। marriage फिर घर पर शाम को एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया, रिसेप्शन के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने कमरे में चले गये, फिर दोनों ने जहर खा लिया।

Advertisement

अस्पताल में भर्ती
एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों कमरे में बेहोशी की हालत में मिली, जिसके बाद परिजन उन्हें आनन-फानन में गंभीर हालत में गोपालगंज के सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, इमरजेंसी वॉर्ड के डॉक्टरों ने दोनों का इलाज किया, और पुलिस को मामले की जानकारी दी, हालांकि बाद में उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

Advertisement

दोनों ने खाया था जहर मिला चिकन
सदर अस्पताल में नवविवाहित जोड़े को लेकर आये परिजनों के अनुसार दोनों ने जहर मिला चिकन खाया था, हालांकि सबकुछ ठीक होने के बाद भी दोनों ने जान देने की क्यों कोशिश की, इसकी वजह अभी तक पता नहीं चल सका है, marraige पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है, प्रेमी जोड़ा बेहोशी की हालत में था, इसलिये पूछताछ नहीं हो पाई है।