शादी को शादी ना मानने वाली नुसरत जहां की मांग में सिंदूर देख भड़के यूजर्स, बोले- इतना नाटक क्यों?

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ट्रोलर्स के निशाने पर है, यूजर्स को उनकी मांग में सिंदूर का नाटक बिलकुल पसंद नहीं आया है ।

New Delhi, Jun 23: नुसरत जहां, पिछले कई दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है । नुसरत ने अपनी शादी को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया, उसके बाद उनकी प्रेग्‍नेंसी की तस्‍वीरें सामने आईं और उन्‍होंने अपने पति पर जमकर आरोप भी मढ़ दिए । अब हाल ये है कि नुसरत कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, तो उन्‍हें फॉलो करने वाले उनसे सवाल-जवाब करने लगते हैं।

Advertisement

नुसरत की इस तस्‍वीर से मचा हंगामा
नुसरत ने अब एक बार फिर सिंदूर लगाए हुए अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है । nusrat jahanदो दिन पहले ही एक्‍ट्रेस ने एक विज्ञापन को शेयर किया है, जिसमें वो शादीशुदा महिला के रूप में नजर आ रही हैं । उनकी मांग का सिंदूर साफ दिख रहा है । एक्‍ट्रेस गर्भ निरोधक गोली का विज्ञापन करती हुई दिख रही हैं। बस उनकी ये फोटो देखकर यूजर्स भड़क गए और इस पोस्ट पर ही उन्हें भला बुरा कहने लगे।

Advertisement

सिंदूर का अपमान क्‍यों ?
सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि जब शादी ही मान्य नहीं है, nusrat jahan husband तो सिंदूर का अपमान क्यों। जैसा कि देख सकते हैं, फोटो में नुसरत ने साड़ी पहनी हुई है, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर भरा हुआ है। पति निखिल जैन के साथ शादी को लेकर चल रहे उनके विवाद के चलते एक्‍ट्रेस को सिंदूर के लिए ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने तो ये तक लिखा है कि किस दुख में सिंदूर लगा रखा है? एक दूसरे यूजर ने लिखा- मेरे ख्याल से आपने कहा था कि आप शादीशुदा नहीं हो। फिर सिंदूर क्यों?

लोगों की भावनाओं से खिलवाड़
वहीं एक और यूजर ने लिखा कि आपने सिंदूर का अपमान किया है।nusrat फिर सिंदूर लगाकर विज्ञापन क्यों कर रही हो?  सोशल मीडिया पर नुसरत को सिंदूर का अपमान और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने को लेकर भी खूब सुनाया जा रहा है । आपको बता दें इसके पहले नुसरत जहां ने बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, उन्होंने पिंक कलर की शॉल ओढ़ी हुई थी ।  वो काफी स्वस्थ दिख रही हैं। नुसरत ने इस तस्‍वीर को कैप्शन दिया था- ‘दयालुता सब कुछ बदल देती है।’ इस पोस्ट पर भी यूजर्स ने उनसे खूब सवाल पूछे, बेबी किसका है ये सवाल सबसे ज्‍यादा पूछा गया ।