वीडियो: प्रेग्‍नेंट नुसरत जहां ने कराया स्विमिंग पूल में शूट, दिखाई मदहोश कर देने वालीं अदाएं

एक्‍ट्रेस टीएमसी सांसद का बेहद ग्‍लैमरस, मनमोहक, मदहोश कर देने वाला फोटो-वीडियोशूट सामने आया है । एक्‍ट्रेस ने इसे शेयर कर इस पर धांसू कैप्‍शन दिया है ।

New Delhi, Jun 23: सांसद और एक्‍ट्रेस नुसरत जहां लगातार चर्चा में हैं । पति से विवाद और शादी को लेकर दिए उनके बयान के बाद से उन्‍हें लेकर लगातार चर्चा जारी है । नुसरत गर्भवती भी हैं, जिसे लेकर सब जानना चाहते हैं कि ये किसका बच्‍चा है । लेकिन नुसरत फिलहाल इस राज को राज ही रखना चाहती हैं, हालांकि बीते दिनों वो बेबी बंप के साथ तस्‍वीरें शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं । बहरहाल, फिलहाल चर्चा में है नुसरत का एक वॉटर शूट, जी हां बेहद हॉट अवतार में नजर आईं नुसरत बला की खूबसूरत लग रही हैं ।

Advertisement

स्विमिंग पूल में उतरीं नुसरत
नुसरत जहां ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है । इसमें नुसरत का मदहोश कर देने वाला लुक नजर आया । बेहद ग्‍लैमरस अवतार में दिख रहीं नुसरत ने ये शूट पानी में ही करवाया है । नुसरत की स्‍मोकी आईज कमाल लग रही हैं, उनका आउटफिट दिल लूटने वाला है । उनकी अदाओं के तो लोग वैसे ही दीवाने हैं ।

Advertisement

गजब का कैप्‍शन
नुसरत जहां ने ये वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, एक धांसू कैप्‍शन के साथ । नुसरत ने लिखा है- नो रिस्‍क, नो स्‍टोरी । इसके साथ शूट की सारी डीटेल्‍स भी दी हैं । वेल सेड नुसरत, जाहिर है नुसरत का ये कैप्‍शन उनके ट्रोलर्स को जवाब माना जा सकता है, जो इन दिनों उनकी निजी जिंदगी के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं ।

पति से अलग हो गई है नुसरत
अब ये तो साफ है कि नुसरत जहां पति निखिल जैन से अलग हो गई हैं, nusrat jahanवो पिछले कई महीनों से अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं । नुसरत से जब तलाक के सवाल किए गए तो उन्‍होंने अपनी शादी को ही अमान्‍य ठहरा दिया । इतना ही नहीं नुसरत ने पति पर पैसे के हेर फेर के भी आरोप लगाए हैं । हालांकि अपने बचाव में निखिल जैन ने भी नुसरत nusrat yashको निशाने पर लिया । बच्‍चे के मामले में निखिल ने खुद को पहले ही किनारे कर लिया है, वो कह चुके हैं कि इसके बारे में उन्‍हें कोई जानकारी नहीं है । आपको बता दें नुसरत का एक्‍टर यश दास गुप्‍ता से अफेयर बताया जा रहा है, हालांकि इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई है ।