खुद से 11 साल छोटे ब्‍वॉयफ्रेंड को मलाइका ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश, हसीन पल की फोटो पोस्ट

अर्जुन कपूर ने अपने दोस्‍तों-परिवार के साथ कोलाबा के ताज होटल में पार्टी दी थी । र्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा इस पार्टी से नदारद रहीं । हालांकि मलाइका का बर्थर्ड विश का अंदाज अब सबको पसंद आ रहा है ।

New Delhi, Jun 26: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 36 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, उनका बर्थडे देर रात सेलिब्रेट हुआ । एक्‍टर ने अपने दोस्‍तों परिवार के साथ कोलाबा के ताज होटल में पार्टी दी थी । यहां कई सेलेब्‍स अर्जुन कपूर को बधाई देने और पार्टी करने पहुंचे थे । हालांकि एक चेहरा जिसे सब ढूढ रहे थे वो कहीं नजर नहीं आया । जी हां, अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा इस पार्टी से नदारद रहीं । जिसके बाद कई अटकलें लगनी शुरू हो गईं, लेकिन कुछ देर पहले ही मलाइका की एक पोसट ने सारी अफवाहें ठंडी कर दीं ।

Advertisement

मलाइका ने शेयर की बर्थडे पोस्‍ट
दरअसल मलाइका पार्टी में भी नहीं पहुंची और इसके बाद सुबह से उन्‍होंने Arjun Kapoor Birthday Malaika Arora (6) अपने लव के लिए कोई पोस्‍ट भी नहीं किया था । लेकिन मलाइका ने अब एक प्‍यारी सी तस्‍वीर के साथ अर्जुन को ढेर सारा प्‍यार भेजा है । मलाइका अर्जुन को सनशाइन बुलाती हैं और कुछ इसी अंदाज में उन्‍होंने पोस्‍ट भी शेयर की । मलाइका ने अपनी और अर्जुन की एक प्‍यारी सी तस्‍वीर शेयर की है, जिसके साथ लिखा है हैप्‍पी बर्थडे माई सनशाइन ।

Advertisement

ये सेलेब हुए शामिल
आपको बता दें बीती रात अर्जुन्‍ कपूर के बर्थडे बैश में उनके पिता बोनी कपूर, Arjun Kapoor Birthday Malaika Arora (4)बहनों अंशुला, खुशी और जाहन्‍वी के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा समेत कई दूसरे सेलेब्‍स Arjun Kapoor Birthday Malaika Arora (5)पहुंचे थे । सेलेब्‍स में पैपराजी की नजरें मलाइका अरोड़ा को ढूढ़ती रह गई लेकिन वो इस पार्टी में शरीक नहीं हुईं । सूत्रों के हवाले से खबर है कि पार्टी में बोनी कपूर के होने की वजह से मलाइका ने इस पार्टी से दूरी बनाए रखनी ही ठीक समझी ।

Advertisement

जमकर की मस्‍ती
महरहाल मलाइका इस पार्टी का हिस्‍सा नहीं रहीं, लेकिन अर्जुन नेArjun Kapoor Birthday Malaika Arora (2) अपने दोस्‍तों के साथ खूब मस्‍ती की । पार्टी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । और अब मलाइका की पोस्‍ट भी पसंद की जा रही है । Fans इस तस्‍वीर पर कमेंट कर इस कपल को विशेज दे रहे हैं । आपको बता दें, अर्जुन कपूर के बर्थडे पर रणवीर सिंह भी अकेले पहुंचे थे । रणबीर, यहां आलिया का हाथ पकड़े हुए पहुंचे ।