एक तस्वीर और खुल गया राज, बीजेपी नेता के साथ समय बिता रही है नुसरत जहां!

नुसरत जहां व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है, टीशर्ट पर बना मिकी माउस का डिजाइन भी काफी आकर्षक लग रहा है, इस तस्वीर में नुसरत का बिंदास अंदाज दिख रहा है।

New Delhi, Jun 27 : बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, नुसरत ने वीकेंड पर एक से बढकर एक तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में नुसरत का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है, इंटरनेट पर बंगाली बाला की तस्वीरें वायरल हो रही है, हालांकि इन तस्वीरों की वजह से वो अपने आलोचकों के निशाने पर भी आ गई है।

Advertisement

व्हाइट ड्रेस
नुसरत जहां व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है, टीशर्ट पर बना मिकी माउस का डिजाइन भी काफी आकर्षक लग रहा है, इस तस्वीर में नुसरत का बिंदास अंदाज दिख रहा है, फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं, हालांकि इस तस्वीर में लोगों ने कुछ और भी नोटिस कर लिया है।

Advertisement

चश्मे में दिख रहा
आपको बता दें कि नुसरत जहां की इस तस्वीर में और भी कुछ नजर आ रहा है, दरअसल ये तस्वीर जिस शख्स ने क्लिक की है, वो सांसद के चश्मे में दिख रहा है, हालांकि ये साफ नहीं पता चल रहा कि कौन है वो, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वो यश दासगुप्ता है।

Advertisement

रिलेशनशिप की चर्चा
मालूम हो कि पति निखिल जैन से रिश्ते में खटास आने के बाद नुसरत के बांग्ला एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में होने की चर्चा है, दावा तो ये भी किया जा रहा है कि nusrat yash नुसरत यश के बच्चे की मां बनने वाली है, हालांकि अभी तक उन्होने इस बारे में कुछ नहीं कहा है, यश दासगुप्ता बीजेपी के सदस्य हैं।