सगारिका की तस्वीर पर रितिका सजदेह का कमेंट, जहीर की पत्नी का दिल छू लेने वाला जवाब, हार्दिक पंड्या…

सगारिका घाटगे ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में घर और रेड हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की है, शायद वो ये कहना चाह रही है कि वो अपने घर में अपने प्यार के साथ है।

New Delhi, Jun 27 : चक दे इंडिया फेम एक्ट्रेस सगारिका घाटगे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, उन्होने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, उनकी ये तस्वीरें वायरल हो गई, इन तस्वीरों में वो अपने पति जहीर खान के साथ नजर आ रही हैं। उन्होने तस्वीर के साथ कैप्शन जो दिया है, उससे पता चला चलता है कि वो घर में पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
सगारिका घाटगे ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में घर और रेड हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की है, शायद वो ये कहना चाह रही है कि वो अपने घर में अपने प्यार के साथ है, उनकी इस पोस्ट पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने कमेंट किया है, रितिका का कमेंट पढ सगारिका ने रिप्लाई भी किया, सगारिका के जवाब में उनकी बेचैनी साफ दिखी, उन्होने लिखा जल्द ही मिलेंगे, रितिका शायद ये कहना चाह रही है, कि आईपीएल के दूसरे सेशन के दौरान उनकी मुलाकात होगी।

Advertisement

सगारिका का रिप्लाई
रितिका के कमेंट पर सगारिका घाटगे ने रिप्लाई करते हुए लिखा, रितिका तुम लोगों को देखने के लिये और इंतजार नहीं कर सकती, सगारिका ने इसके बाद रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की, सगारिका की पोस्ट पर भारतीय टीम के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी रिएक्शन दिया, उन्होने भी रेड हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की।

Advertisement

सानिया का भी कमेंट
इतना ही नहीं जहीर खान की पत्नी की पोस्ट पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी कमेंट किया, उन्होने लिखा, तुम लोगों को मिस कर रही है, उन्होने भी दिल वाली इमोजी पोस्ट की, इस पर सगारिका ने रेड हार्ट इमोजी के साथ रिप्लाई में लिखा, सानिया आपकी भी बहुत याद आती है।