इंग्लैंड में रात में श्रीलंकाई क्रिकेटर कर रहे थे ऐसी करतूत, सब कुछ कैमरे में कैद, हो रही फजीहत

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो वायरल होने के बाद निरोशन डिकवेला और कुशल मेंडिस के खिलाफ इंग्लैंड के वर्तमान दौरे के दौरान बायो बबल का कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिये जांच बिठाई है।

New Delhi, Jun 28 : श्रीलंका क्रिकेट टीम को दो स्टार क्रिकेटर्स निरोशन डिकवेला और कुशल मेडिंस बायो बबल की धज्जियां उड़ाते नजर आये हैं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की करतूत साफ नजर आ रही है, वीडियो में कुशल मेंडिस के हाथों में कुछ नशीला पदार्थ नजर आ रहा है, जिसे वो निरोशन डिकवेला के साथ छिपकर लेने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

Advertisement

शर्मनाक हरकत
इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा भी फूटा है, एक यूजर ने लिखा, क्या ये दोनों अपने आप को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, तो दूसरे यूजर ने लिखा, शायद स्मोकिंग कर रहे हैं, तीसरे यूजर ने लिखा, क्या पता ये गांजा भी हो सकता है, इसके अलावा भी अन्य यूजर कमेंट कर श्रीलंकाई खिलाड़ियों की आलोचना कर रहे हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो पर मचा बवाल
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो वायरल होने के बाद निरोशन डिकवेला और कुशल मेंडिस के खिलाफ इंग्लैंड के वर्तमान दौरे के दौरान बायो बबल का कथित तौर पर उल्लंघन करने के लिये जांच बिठाई है, दोनों का रात में बाहर जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, बोर्ड इसकी जांच करेगा कि क्या इन दोनों ने रात में बाहर निकलकर बायो-बबल का उल्लंघन किया है।

Advertisement

श्रीलंका ने गंवाई टी-20 सीरीज
आपको बता दें कि श्रीलंकाई टीम ने शनिवार को खत्म हुई टी-20 सीरीज 0-3 से गंवाई, अक्टूबर 2020 के बाद उसे लगातार पांचवीं टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा, श्रीलंका अब इंग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी, इसका पहला मैच 29 जून को चेस्टर ली स्ट्रीट में खेला जाएगा।

Advertisement