मोदी के खासमखास नेता से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, सवालों को टाल गये

हवाई अड्डे पर पहुंचे चिराग पासवान उस सवाल पर सीधा जवाब देने से बचते नजर आये, जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या वो एक वरिष्ठ नेता से मुलाकात करने अहमदाबाद आये हैं।

New Delhi, Jun 29 : बिहार की राजनीति के केन्द्र में रहने वाले लोजपा फूट के बाद दो गुटों में बंट गई है, चिराग पासवान और पशुपति पारस दोनों ही अपने-अपने दावे ठोक रहे हैं, लोजपा में जारी उठापटक के बीच पार्टी के नेता चिराग पासवान सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे, इसे उन्होने शहर का निजी दौरा करार दिया।

Advertisement

सवालों से बचते रहे
हवाई अड्डे पर पहुंचे चिराग पासवान उस सवाल पर सीधा जवाब देने से बचते नजर आये, chirag paswan1 (1) जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या वो एक वरिष्ठ नेता से मुलाकात करने अहमदाबाद आये हैं, क्योंकि ऐसी अटकलें हैं, हालांकि लोजपा नेता ने कहा कि वो निजी दौरे पर अहमदाबाद आये हैं।

Advertisement

पार्टी में चुनौतियों का सामना कर रहे
आपको बता दें कि अपनी ही पार्टी में चुनौतियों का सामना कर रहे लोजपा चीफ चिराग पासवान ने मंगलवार को कहा था कि बीजेपी के साथ उनके संबंध एकतरफा नहीं रह सकते, यदि उन्हें घेरने की कोशिश जारी रही, तो वो अपने भविष्य के राजनीतिक कदमों को लेकर सभी संभावनाओं पर विचार करेंगे।

Advertisement

अकेला छोड़ दिया
चिराग पासवान का कहना है कि उनके पिता रामविलास पासवान और chirag paswan5 वो हमेशा पीएम मोदी और बीजेपी के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे, लेकिन जब इन कठिन समय के दौरान उनके हस्तक्षेप की उम्मीद थी, तो बीजेपी ने चुप्पी साध लिया।