अनिल अंबानी ने बेटों को खिलौने दिलाना कर दिया था बंद, तनाव में रहती थी टीना अंबानी

इंटरव्यू में टीना अंबानी ने कहा कि जब अनमोल 8 साल और अंशुल 4 साल के थे, तो वो इस बात को लेकर हमेशा तनाव में रहती थी कि उनहोने अमीरी और भाग्य के साथ जन्म लिया है।

New Delhi, Jun 29 : रिलायंस समूह के चेयरमैन अनिल अंबानी और उनका परिवार लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं करता है, टीना और अनिल अपनी निजी जिंदगी को मीडिया से दूर रखते हैं, उनके बेटे 29 वर्षीय जय अनमोल और 25 साल के जय अंशुल को शायद ही कभी बाहर देखा जाता है, हालांकि जब भी वो बाहर निकलते हैं, तो उन्हें उनके माता-पिता के साथ ही स्पॉट किया जाता है।

Advertisement

इंटरव्यू में खुलासा
करीब 20 साल पहले चर्चित एंकर सिमी ग्रेवाल के शो में अनिल और टीना ने इस बात का खुलासा किया था कि कैसे वो अपने बच्चों को सामान्य जीवन जीने की शिक्षा दे रहे हैं, टीना और अनिल ने इंटरव्यू में बताया था कि tina anil उनकी हमेशा से ये प्राथमिकता थी कि उनके दोनों बेटे पैसे के महत्व को समझें और इसका दुरुपयोग ना करें।

Advertisement

तनाव में रहती थी
इंटरव्यू में टीना अंबानी ने कहा कि जब अनमोल 8 साल और अंशुल 4 साल के थे, anil ambani wife1 तो वो इस बात को लेकर हमेशा तनाव में रहती थी कि उनहोने अमीरी और भाग्य के साथ जन्म लिया है, लेकिन सिर्फ इसलिये की उनके पास सबकुछ है, इसका मतलह ये नहीं कि वो पैसों को महत्व ना दें।

Advertisement

पिता ने खिलौना दिलाना कर दिया था बंद
इंटरव्यू के दौरान टीना अंबानी ने बताया था कि अनमोल अपने बचपन में रोजाना टट्टू की सवारी के लिये जाया करते थे, अनिल ने देखा कि कोचिंग से घर आने के बाद अनमोल रोजाना एक सस्ता खिलौना लेकर आता है, इंटरव्यू में अनिल अंबानी ने बताया कि इसके बाद वो टीना के पास गये और कहा कि अनमोल के रोजाना के खिलौने बंद हो जाने चाहिये। इस बात को लेकर जब पोनी क्लास के दौरान अनमोल के साथ रहने वाली नेनी से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि वो अनमोल के लिये खिलौना खरीदती है, क्योंकि उनका बेटा हर रोज रोता है, टीना ने बताया कि इसके बाद वो बेटे के साथ बैठी और कहा कि रोजाना खिलौना लेना अच्छी बात नहीं है, साथ ही उसे समझाया कि जब वो बड़ा होगा, तो उसे एहसास होगा कि पैसे कमाना कठिन काम है और जो कुछ भी आप खरीदते हैं उसका एक मूल्य होना चाहिये।