घर के बाथरुम में मिला पत्नी का कीड़े लगा शव, पति फरार

पड़ोसियों के अनुसार इस घर में प्रशांत पटेल अपनी पत्नी राखी पटेल और 2 बच्चों के साथ रहते थे, पुलिस ने पति के मोबाइल पर फोन किया, तो वो बंद था।

New Delhi, Jun 30 : एमपी की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां घर के बाथरुम से एक महिला का शव बरामद हुआ है, शव में कीड़े लग चुके हैं, ऐसे में लग रहा है कि शव कई दिन पुराना हो सकता है, महिला का पति फिलहाल लापता है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

पड़ोसियों ने की शिकायत
एडिशनल एसपी राजेश भदौरिया ने बताया कि अयोध्या नगर के गणपति होम्स कॉलोनी के एक मकान से बदबू की शिकायत पड़ोसियों ने की, पड़ोसियों के अनुसार दो दिनों ने घर से खूब बदबू आ रही थी, जिसके बाद पुलिस को कॉल किया, पुलिस ने घर के भीतर किसी के होने की आशंका में पहले आवाज दी, जब कोई जवाब नहीं आया, तो पड़ोसियों के सामने दरवाजा तोड़ा गया।

Advertisement

पूरे घर में बदबू
पुलिस अंदर घुसी, तो पूरे घर में बदबू फैली हुई थी, बदबू बाथरुम से आ रही थी, इसलिये जाकर देखा, तो वहां एक महिला का शव पड़ा हुआ था, शव दो-तीन दिन पुराना था, शव पर कीड़े लग चुके थे, शव गलना शुरु हो चुका था, इसलिये उसकी बदबू पूरे इलाके में फैल गई थी, पड़ोसियों ने शव की पहचान घर में रहने वाली राखी पटेल के रुप में की।

Advertisement

पति फरार
पड़ोसियों के अनुसार इस घर में प्रशांत पटेल अपनी पत्नी राखी पटेल और 2 बच्चों के साथ रहते थे, पुलिस ने पति के मोबाइल पर फोन किया, तो वो बंद था, पड़ोसियों से पूछताछ के आधार पर मिली जानकारी के अनुसार प्रशांत के माता-पिता गैरतगंज में रहते हैं, पुलिस ने वहां फोन किया, तो पता चला कि प्रशांत और राखी के दोनों बच्चे गैरतगंज में अपने दादा-दादी के पास ही हैं, प्रशांत के पिता ने बताया कि 3 दिन पहले प्रशांत वहां आया था और बच्चों को छोड़कर निकल गया, तब से ही प्रशांत का फोन स्विच ऑफ है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है और पति की तलाश तेज कर दी गई है।