रणवीर सिंह ने स्टाइलिश तस्‍वीरें की पोस्‍ट, फैंस ने मीम बनाकर मजाक उड़ा दिया

रणवीर सिंह का अतरंगी अंदाज कई बार उन पर ही भारी पड़ जाता है, उनकी नई तस्‍वीरों की भी सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा है, लेकिन लोग मजे खूब ले रहे हैं ।

New Delhi, Jun 30: रणवीर सिंह का अतरंगा अंदाज पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में फेमस है । वो कुछ भी पहनकर, कहीं भी नजर आ सकते हैं । पिछले कुछ सालों में रणवीर को उनकी एक्टिंग के लिए जितनी तारीफ मिली है, उतनी ही चर्चा उनके कपड़ों को लेकर भी होती रही है । उनकी आउटफिट्स हों या फिर उनकी एसेसरीज, अकसर ये बड़े अतरंगे ही होते हैं । उनकी नई तस्‍वीरें भी चर्चा में हैं ।

Advertisement

रणवीर का अजब-गजब लुक
रणवीर सिंह बॉलीवुड के टॉप के एक्‍टर हैं, एक्टिंग में उनका कोई हाथ नहीं Ranveer Singh latest photo पकड़ सकता है । रोमांटिक हीरो का कैरेक्‍टर हो या फिर सनकी राजा का, वो हर किरदार में घुसकर उसे जिंदा कर देते हैं । रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, फैशनेबल सटाइलिश अंदाज में उनका ये लुक चर्चा में है ।

Advertisement

लंबे बाल, गोल्‍डेन एसेसरी
शेयर की गई तस्वीरों में रणवीर सिंह ने चमकीले नीले रंग का ट्रैक सूट पहना Ranveer Singh latest photoहुआ है और इसके साथ ही उन्होंने गोल्ड की भारी भरकम ज्‍यूलरी पहनी हुई है । रणवीर ने लंबे बालों वाला विग भी पहना हुआ है ।इस आउटफिट के साथ उन्होंने एक ब्लैक हैंडबैग कैरी किया है । एक फोटो में रणवीर ने लॉन्ग जैकेट और हैट भी पहनी है । रणवीर ने इसे कैप्‍शन दिया है- Alessandro, my beloved.

Advertisement

लोग बना रहे हैं मजाक
रणवीर के इस फैशन की कई लोगों ने तारीफ की है, लेकिन कई उन्‍हे ट्रोल ranveer memes करने में पीछे नहीं । फैंस ने इन तस्‍वीरों से मीमस बनाकर उन्‍हे शेयर कर रहे हैं । वहीं कई इन तस्‍वीरों पर कमेंटranveer memes कर पूछ रहे हैं कि भाई ये क्‍या पहन लिया । कुछ यूजर पूछ रहे हैं दीपिका इन बातों से परेशान नहीं होती क्‍या । रणवीर का ये अंदाज वाकई अतरंगा है ।