क्‍या अली फजल और ऋचा चड्ढा ने कर ली गुपचुप शादी, ‘मिर्जापुर’ एक्टर ने किया इशारा

क्‍या अली फजल और रिचा चड्ढा ने सबसे छुपकशादी कर ली है, ये सवाल उठा है एक्‍टर की रीसेन्‍ट पोस्‍ट से । क्‍या है मामला आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jul 02: मिर्जापुर फेम एक्‍टर अली फजल इन दिनों नेटफ्लिक्‍स रिलीज रे के लिए चर्चा में हैं, इस सीरीज की पहली कहानी में वो नजर आए हैं । उनकी एक्टिंग के तो सभी हमेशा से कायल हैं लेकिन इस बार एक बार फिर वोखुद को साबित करने में कामयाब रहे हैं । बहरहाल, एक्‍टर निजी जिंदगी में रिचा चड्ढा के प्रेमी हैं । दोनों एक दूसरे के साथ रहते हैं, इनकी शादी लगातार चर्चा में रहती है, हालांकि अब फैंस को लग रहा है कि इन दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है । एक्‍टर की लंबी चौड़ी रीसेन्‍ट पोस्‍ट इसका इशारा कर रही है ।

Advertisement

अली फजल की पोस्‍ट
एक्‍टर ने ऋचा चड्ढा के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर कर लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखी है । Ali Fazal Richa Chadhdha इस पोस्ट में उन्‍होंने लिखा, तुम सिर्फ मेरी बेगम हो । इसी के बाद से फैन्स कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों ने सीक्रेटली शादी तो Ali Fazal Richa Chadhdhaनहीं कर ली है । दरअसल पिछले साल ही खबर थी कि अली फजल और ऋचा चड्ढा अप्रैल तक शादी कर लेंगे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन में ये शादी पोसपोन हो गई । दोनों एक दूसरे के साथ तस्‍वीरें अकसर शेयर करते रहेत हैं ।

Advertisement

रिचा को लेकर कर रहे इशारे
अली फजल ने शादी के बारे में सीधे तौर पर ना कहते हुए घुमा फिरा के कुछ इशारा करने की कोशिश की है । फोटो शेयर करते हुए अली ने लिखा- “सबसे सेक्सियस्ट लड़की, जिसे मैं जानता हूं और हां, मुझे यह Ali Fazal Richa Chadhdhaबात कहनी पड़ेगी कि तुम सिर्फ मेरी हो।” इसके आगे वो मजाकिया अंदाज में लिखते हैं, “टेलीफोन उठा लो बेगम । उसी पर है कि फोन उठ जा सिम सिमा सिम फोन।” अली ने इस पोस्ट में एक्‍ट्रेस के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया है ।

Advertisement

अली लिखते हैं …
“शहर बदल जाते हैं, मसरूफियतें जकड़ लेते हैं । सफर मोहब्बत के मामलों में आपको और भी तैनात कर देते हैं । पिछले मामले हैं भइया, और यह मुठभेड़ कायम रहे यही दुआ है । लेकिन तुमसे बिन मतलब बात करने में जो लुत्फ उठाता हूं या जो आनंद मिलता है वह शायद ही कहीं मुमकिन है । शक्ल पर एक बेगैरियतों वाला सुकून सा छा जाता है । हां कभी-कभी अपने आप से गुफ्तगू छिड़ जाती है आयनों के दरमियां, लेकिन वह नारसिज्म है एक तरह का आपने आप में । उस पर चर्चा न ही करें तो बेहतर । शायद कभी राजनीति में उतरना पड़े तो काम आएगा । फिलहाल आप पर डोरे डालता रहूंगा, लिखित में दिए हैं । ओके गुडबाय फियांस, अबे फोन उठा।” अली फजल के इस अंदाज से फैंस को लग रहा है कि इन दोनों ने शादी कर ली है, वह अपनी लेडीलव को मनाने की कोशिश कर रहे हैं ।