फिल्‍मी है आमिर की लव लाइफ, रीना से भागकर तो किरण से लिव इन के बाद शादी, 16-16 साल चला रिश्‍ता

आमिर खान की लव लाइफ भी फिल्‍मी है, पहली शादी से तलाक के बाद दूसरी शादी और अब वो भी टूट गई है । आमिर की लव लाइफ, निजी जिंदगी से जुड़ी ये बातें रोचक हैं ।

New Delhi, Jul 03: एक्‍टर आमिर खान ने दूसरी शादी को भी खत्‍म करने का ऐलान कर दिया है । पत्‍नी किरण राव के साथ उनकी ओर से एक सार्वजनिक नोट जारी किया गया है, जिसमें उन्‍होंने बताया है कि वो दोनों आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं, तलाक ले रहे हैं। दोनों ने बताया कि वो आजाद की परवरिश मिलजुलकर करते रहेंगे और अब दोस्‍त की तरह रहेंगे । साल 2002 में आमिर कुछ इसी तरह पत्‍नी रीना से भी तलाक लेकर अलग हो गए थे । आमिर की लव लाइफ, दोनों शादियों के किस्‍से भी बड़े खास हैं ।

Advertisement

21 साल में भागकर की थी पहली शादी
आमिर खान और रीना दत्‍ता की शादी एकदम फिल्‍मी थी । रीना, आमिर के पड़ोस aamir reena में रहती थीं और यहीं दोनों को एक दूसरे से प्‍यार हो गया । लेकिन धर्म की दीवार आड़े आई, परिवार नहीं माने तो आमिर ने 21 साल की उम्र में 20 साल की रीना से 1986 में भागकर शादी कर ली । दोनों के दो बच्‍चे हुए, ईरा और जुनैद । बाहर से हैप्‍पी मैरिड कपल की तरह दिखने वाले आमिर और रीना ने 2002 में तलाक ले लिया ।

Advertisement

तलाक के बाद किरण राव से शादी
किरण के साथ आमिर का प्‍यार मैच्‍योर्ड लव था, यानी यहां पहली aamir kiran divorceनजर का प्‍यार जैसा कुछ नहीं था । फिल्‍म लगान के शूटिंग सेट पर आमिर किरण से मिले और उनके काम की वजह से उनसे इंप्रेस हो गए । आमिर तब डिवोर्स ले चुके थे, दो साल डेटिंग और लिव इन में रहने के बाद 2005 में उन्‍होंने शादी कर ली । किरण और आमिर, सरोगेसी केaamir khan kiran rao divorce (4) जरिए बेटे आजाद के पैरंट बने । बाहर से सब कुछ ठीक दिखने वाली ये शादी भी अब टूट गई है, दोनों का सार्वजनिक नोट खूबसूरत रिश्‍ते के सफर के खत्‍म होने की बात कह रहा है ।

Advertisement

आमिर की लव लाइफ,16-16 साल चला रिश्‍ता
हैरान करने वाली बात ये कि आमिर की दोनों शादियों की उम्र 16-16 साल ही रही है । aamir khan kiran rao divorce (3)1986 में रीना दत्‍ता से शादी कर आमिर ने 2002 में उनसे तलाक ले लिया । इसके बाद 2005 में किरण राव से शादी की और अब 2021 में उनसे भी तलाक लेकर अलग होकर अपने रास्‍ते अलग कर लिए हैं । यानी ये दोनों श्तिे 16-16 साल का ही सफर तय कर पाए । बहरहाल, फैंस इस जोड़ी के टूटने की खबर से शॉक में हैं ।