बुमराह की पत्नी का समंदर से है बेपनाह इश्क, कई बार हो चुकी है पानी-पानी

समंदर किनारे बिकिनी में दिलकश पोज देना तो कोई संजना गणेशन से सीखे, उनकी कई तस्वीरें इस बात का सबूत है।

New Delhi, Jul 05 : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीम बुमराह की पत्नी संजना गणेशन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है, अकसर वो अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश करती रहती हैं, काफी कम लोग जानते हैं कि इस सेलिब्रिटी स्पोर्ट्स एंकर को नीले समंदर से बेहद लगाव है, उनके इस इश्क से आज हम आपको रुबरु कराते हैं।

Advertisement

समंदर से बेपनाह इश्क
संजना गणेशन को ट्रेवलिंग का काफी शौक है, अगर हम उन्हें पहाड़ों और समंदर की लहरों में से किसी एक को चुनने के लिये कहें sanjana ganesan latest pic तो शायद वो बीच को ही चुनेगी, ऐसा उनकी सोशल मीडिया की तस्वीरों से भी साफ नजर आता है।

Advertisement

लहरों के बीच दिलकश पोज
समंदर किनारे बिकिनी में दिलकश पोज देना तो कोई संजना गणेशन से सीखे, उनकी कई तस्वीरें इस बात का सबूत है, sanjana ganesan in bikini जब संजना यूएई के टूर पर थी, तो उन्होने अबू धाबी के रिट्ज-कार्लटन ग्रैंड कैनाल होटल में ठहरना पसंद किया, क्योंकि ये समंदर के किनारे है।

Advertisement

सनसेट लुक
संजना ने अप्रैल 2021 में इंस्टाग्राम पर सनसेट तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो समंदर के गहरे पानी के बीच नजर आई, उन्होने कैप्शन में लिखा, कुछ यादें पूरी जिंदगी जितनी अहम होती है, इस पर उनके पति जसप्रीत बुमराह ने शरारत भरा कमेंट किया, sanjana ganesan latest pics उन्होने लिखा, वाह जिस शख्स ने ये तस्वीर क्लिक की है, वो सचमुच में लाजवाब है, इस पर संजना ने लिखा, जसप्रीत यही वजह है कि मैंने उस शख्स से शादी कर ली।