कैमरा बंद करना भूल गया, ऑनलाइन क्लास के दौरान ही प्रेमिका संग बनाने लगा शारीरिक संबंध, फिर

जब छात्र अपनी प्रेमिका से शारीरिक संबंध बना रहा था, तो उसने कैमरा भी बंद नहीं किया था, जब टीचर ने स्टूडेंट को रोका तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ।

New Delhi, Jul 05 : कोरोना महामारी की वजह से दुनियाभर में स्कूल-कॉलेज बंद हैं, पढाई ऑनलाइन की जा रही है, हालांकि ऑनलाइन क्लासेज के दौरान अकसर स्टूडेंट्स का ध्यान बंट जाता है, वियतनाम की एक यूनिवर्सिटी में ऑनलाइन क्लास के दौरान एक छात्र अपनी पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा, इस दौरान वो अपना कैमरा बंद करना भी भूल गया, जिसके बाद अंतरंग पलों को सबने देखा।

Advertisement

कहां का मामला
आपको बता दें कि ये मामला वियतनाम के चि मिन्ह शहर की है, ऑनलाइन क्लास के दौरान अचानक स्टूडेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरु कर दिया, तो क्लास के अन्य स्टूडेंट्स और लेक्चरर की नजर पड़ी।

Advertisement

गलती का एहसास
जब छात्र अपनी प्रेमिका से शारीरिक संबंध बना रहा था, तो उसने कैमरा भी बंद नहीं किया था, जब टीचर ने स्टूडेंट को रोका तो उसे अपनी गलती का अहसास हुआ, उसने तुरंत उठकर कपड़े पहने और कैमरा ऑफ किया। घटना का क्लिप इंटरनेट पर भी लीक हो गया है, जो वायरल हो रहा है।

Advertisement

माफी मांगते हुए लेटर
वियतनामी अखबार लाओ दोग की रिपोर्ट के अनुसार आरोपी स्टूडेंट ने लेक्चरर और क्लास के साथियों से माफी मांगते हुए लेटर भेजा, यूनिवर्सिटी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए छात्रों से अपील की, कि क्लास के दौरान वो अपना व्यवहार सही रखें, यूनिवर्सिटी ने ये भी अपील की कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर ना करें।