भारतीय क्रिकेटर ने टी-20 में मचाई खलबली, लगाया दोहरा शतक, ऐसा कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज

इस युवा बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है, सिम्बा टीम के खिलाफ सुबोध भाटी ने ओपनिंग की, उन्होने क्रीज पर आते ही तेजी से रन बनाने का सिलसिला शुरु कर दिया।

New Delhi, Jul 05 : दिल्ली की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले युवा क्रिकेटर सुबोध भाटी ने टी-20 क्रिकेट में इतिहास रच दिया है, टी-20 क्लब क्रिकेट में सुबोध ने दोहरा शतक लगाकर अपने नाम की चमक हर किसी को दिखा दी है, टी-20 क्लब क्रिकेट में सुबोध भाटी ने दिल्ली इलेवन की ओर से खेलते हुए सिम्बा टीम के खिलाफ 205 रनों की रिकॉर्डतोड़ पारी खेली, अपनी पारी में इस युवा बल्लेबाज ने 17 छक्के और 17 चौके लगाये, सुबोध ने अपनी 205 रनों की पारी में 102 रन सिर्फ 17 गेंदों में ही बना डाले, टी-20 क्रिकेट में अब सुबोध किसी भी स्तर पर दोहरा शतक लगाने वाले पहले क्रिकेटर बन गये हैं।

Advertisement

दोहरा शतक
इस युवा बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है, सिम्बा टीम के खिलाफ सुबोध भाटी ने ओपनिंग की, उन्होने क्रीज पर आते ही तेजी से रन बनाने का सिलसिला शुरु कर दिया, दिल्ली इलेवन की टीम ने 20 ओवर में एक विकेट पर 256 रन बनाये, जिसमें इस बल्लेबाज ने 79 गेंदों में 205 रनों की मैराथन पारी खेली।

Advertisement

आईपीएल में मिल सकता है मौका
सुबोध भाटी के अलावा दो अन्य बल्लेबाजों ने सिर्फ 31 रन जोड़े, ipl यकीनन सुबोध ने भले ही उच्च स्तर पर दोहरा शतक ना लगाया हो, लेकिन उन्होने अपनी तूफानी बल्लेबाजी का नजारा दिखाकर ये निश्चित कर दिया, कि वो आने वाले दिनों में किसी आईपीएल टीम की ओर से खेल सकते हैं।

Advertisement

सबसे ज्यादा रन
वैसे टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रनों की पारी खेलने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम है, Chris gayle गेल ने आईपीएल में 175 रनों की पारी खेली थी, उन्होने साल 2013 में पुणे वॉरियर्स इंडिया की ओर से खेलते हुए 66 गेंदों में नाबाद 175 रनों की पारी खेली थी।