योगी राज में अपराधियों में खौफ, एनकाउंटर के डर से खुद ही थाने पहुंच गये बदमाश, कहा साहब

कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ बलवा, हत्या की कोशिश समेत कई मुकदमे दर्ज हैं, तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

New Delhi, Jul 06 : पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अपराधियों में एनकाउंटर का खौफ साफ दिख रहा है, शामली में पुलिस जिन अपराधियों की तलाश में जुटी है, वो अचानक कैराना कोतवाली पहुंचे, पुलिस के सामने गिड़गिड़ाने लगे, गैंगस्टर एक्ट में वांटेड तीनों अपराधियों ने पुलिस से कहा कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए, अब वो भविष्य में किसी तरह की आपराधिक गतिविधियों में शामिल नहीं होगें।

Advertisement

गलत काम नहीं करेंगे
कैराना कोतवाली पर पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंचे इन बदमाशों ने कहा कि अब आगे वो कोई गलत काम नहीं करेंगे, अपराध से वो तौबा करते हैं, इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, बताया गया है कि फरवरी महीने में कोतवाली कैराना में विधायक नाहिद हसन और उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन समेत 40 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था, इसी मामले में तीनों आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही थी।

Advertisement

कई मुकदमे दर्ज
कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ बलवा, हत्या की कोशिश समेत कई मुकदमे दर्ज हैं, तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी, तीनों आरोपी गुरुवार को गिड़गिड़ाते हुए कोतवाली पहुंचे और सरेंडर कर दिया। सरेंडर करने वालों का नाम रामडा गांव का रहने वाला अरशद, परवेज और दानिश उर्फ काला है।

Advertisement

अपराधियों के खिलाफ अभियान
एसपी सुकीर्ति माधव ने कहा कि लॉकडाउन अनलॉक होने के बाद अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़ा गया है, एक हफ्ते पहले ही शामली में कांधला पुलिस ने टॉप 10 अपराधियों में शुमार नीरज पुत्र महेन्द्र निवासी गांव खन्द्रावली के साथ दो गैंगस्टर इस्तिकार पुत्र शरीफ और इंतजार पुत्र शरीफ निवासी खन्द्रावली को गिरफ्तार किया था।