मोदी कैबिनेट- इस्तीफे के बाद छलका बाबुल सुप्रियो का दर्द, लिखी ऐसी बात

बुधवार शाम 6 बजे मोदी कैबिनेट का विस्तार हुआ, जिसमें 43 मंत्रियों ने शपथ लिया, अपने फेसबुक पोस्ट में बाबुल सुप्रियो ने लिखा, हां मुझे इस्तीफा देने के लिये कहा गया, मैंने दे दिया है।

New Delhi, Jul 08 : मोदी कैबिनेट विस्तार से पहले बाबुल सुप्रियो से इस्तीफा ले लिया गया, राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो का नाम उस लिस्ट में शामिल है, जिनसे नये कैबिनेट के बनने से पहले इस्तीफा देने को कहा गया, इस्तीफे की खबर आने के बाद बाबुल सुप्रियो ने खुद इसके बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, यहां उन्होने मंत्रीपद से हटाये जाने का दुख बांटा, साथ ही साथ मौका देने के लिये पीएम मोदी का शुक्रिया किया।

Advertisement

क्या कहा
मालूम हो कि बुधवार शाम 6 बजे मोदी कैबिनेट का विस्तार हुआ, जिसमें 43 मंत्रियों ने शपथ लिया, अपने फेसबुक पोस्ट में बाबुल सुप्रियो ने लिखा, हां मुझे इस्तीफा देने के लिये कहा गया, मैंने दे दिया है, मैं पीएम मोदी का शुक्रगुजार हूं, कि उन्होने मुझे मंत्रिमंडल में शामिल करके देश की सेवा का मौका दिया।

Advertisement

नहीं लगा करप्शन का कोई दाग
बाबुल सुप्रियो ने आगे लिखा, मुझे इस बात की खुशी है कि कार्यकाल में मेरे ऊपर कोई करप्शन का दाग नहीं लगा, मैंने अपने लोकसभा क्षेत्र आसनसोल के लिये हरसंभव काम किया, जिसकी वजह से ही वहां की जनता ने मुझे 2019 में 3 गुना वोटों से जिताकर सांसद बनाया।

Advertisement

अपने लिये दुखी हूं
बंगाल के आसनसोल सीट से सांसद बाबुल सुप्रियो ने आगे अपने दुख का जिक्र करते हुए लिखा, बंगाल से जिन लोगों को मंत्री बनाया जा रहा है, मैं उनका अभी नाम तो नहीं ले सकता, लेकिन मैं उन्हें बधाई देता हूं, मैं अपने लिये निश्चित तौर पर दुखी हूं, लेकिन उन लोगों के लिये बेहद खुश हूं, जिनको मंत्री बनाया जा रहा है।