मुरथल के ढाबों में चल रहा था ‘गंदा काम’, 12 युवतियों समेत 24 गिरफ्तार

अलग-अलग 9 टीमों ने एक साथ रात करीब 9 बजे ढाबों पर छापेमारी की, कार्रवाई के दौरान स्थानीय पुलिस और एसडीएम सोनीपत भी उनके साथ रहीं।

New Delhi, Jul 08 : हरियाणा के सोनीपत जिले स्थित मुरथल के ढाबों में देह व्यापार के रैकेट का उद्भेदन हुआ है, मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने स्थानीय पुलिस तथा एसडीएम के साथ छापेमारी कर 12 युवतियों समेत 24 लोगों को गिरफ्तार किया है, इनमें से तीन विदेशी युवतियां भी शामिल है, इसके साथ ही 9 लोगों को जुआ खेलते भी पकड़ा गया है, जुआ खेलते पकड़े गये युवकों से करीब 1.63 लाख रुपये बरामद किये गये हैं।

Advertisement

देह व्यापार
आपको बता दें कि मुरथल में ढाबों पर देह व्यापार, नशे का धंधा होने के साथ ही जुआ खेले जाने की जानकारी सीएम उड़नदस्ता टीम को मिली थी, जिसके आधार पर बुधवार रात करीब 9 बजे डीएसपी अजित सिंह के अगुवाई में मुरथल के ढाबों पर छापेमारी की गई।

Advertisement

छापेमारी की
अलग-अलग 9 टीमों ने एक साथ रात करीब 9 बजे ढाबों पर छापेमारी की, कार्रवाई के दौरान स्थानीय पुलिस और एसडीएम सोनीपत भी उनके साथ रहीं, टीम ने मुरथल स्थित हैप्पी, राजा और होटल वेस्ट ढाबों पर छापेमारी कर 12 युवतियों और तीन युवकों को पकड़ा, सभी देह व्यापार में संलिप्त पाये गये थे।

Advertisement

विदेशी युवतियां भी शामिल
9 युवतियां दिल्ली की है, जबकि 9 युवतियां उजबेकिस्तान, तुर्की और रुस की रहने वाली है, एक टीम ने ब्राउन स्टोन ढाबे पर छापा मारा, वहां से 9 युवकों को जुआ खेलते पकड़ा गया है, पकड़े गये युवक सोनीपत, दिल्ली और यूपी के बताये जा रहे हैं। देर रात तक पुलिस की कार्रवाई चलती रही।