पहले शादीशुदा महिला से लव मैरिज, फिर 15 दिन बाद ही बेटी को ले भागा

महिला ने कहा कि उन्होने पति को कई बार समझाने की कोशिश की, महिला ने पति को समझाया कि वो रिश्ते में उसकी बेटी लगती है, हालांकि उस पर तो हवस का भूत सवार था।

New Delhi, Jul 09 : एमपी के इंदौर से एक हैरान करने वाला केस सामने आया है, दरअसल यहां शादीशुदा महिला से लव मैरिज के 15 दिन बाद शख्स उसकी सौतेली बेटी से शादी की जिद करने लगा, फिर युवती को भगाकर ले गया, घटना के बाद से ही महिला का रो-रोकर बुरा हाल है, महिला ने पुलिस से दोनों को ढूंढकर लाने की गुहार लगाई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

कहां का है मामला
घटना इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 78 की है, सोमवार देर रात एक शादीशुदा महिला अचानक थाने में पहुंची और अपनी व्यथा सुनाई, couple (1) महिला ने पुलिस को बताया कि उन्होने खजराना में रहने वाले संतोष सिंह से लव मैरिज की है, उन्होने शादी के 15 दिन बाद ही संतोष उनकी बेटी से शादी की बात करने लगा।

Advertisement

समझाने पर भी नहीं माना पति
इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ, महिला ने कहा कि उन्होने पति को कई बार समझाने की कोशिश की, महिला ने पति को समझाया कि वो रिश्ते में उसकी बेटी लगती है, हालांकि उस पर तो हवस का भूत सवार था, unmarried couple (1) इसलिये कोई खास असर नहीं हुआ, महिला के अनुसार सोमवार रात संतोष आया और बेटी को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर चला गया।

Advertisement

मुकदमा दर्ज
मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है, couple युवक और युवती की तलाश की जाएगी, पुलिस मामले में पर पहलू पर जांच करेगी, क्योंकि मामला घरेलू कलह या फिर झगड़े का भी हो सकता है।