फिल्‍म प्रमोशन में टॉप पहनना भूल गईं शिल्‍पा शेट्टी! जमकर हो रहीं ट्रोल

फिल्‍म हंगामा 2 के प्रमोशन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने कुछ ऐसा पहन लिया है कि वो सोशल मीडिया पर इस ड्रेस के लिए जमकर ट्रोल हो रही हैं ।

New Delhi, Jul 09: फिल्‍म हंगामा 2 बनकर तैयार है, इसका प्रमोशन शुरू हो गया है । ऐेसे ही एक प्रमोशनल ईवेंट में पहुंची शिल्‍पा शेट्टी अपनी ड्रेस की वजह से जमकर ट्रोल हो रही हैं । दरअसल शिल्‍पा ने बरगंडी कलर का क्रॉप टॉप और लॉन्ग ब्राउन कलर की लैदर स्कर्ट पहनी हुई थी, फिल्म प्रमोशन के दौरान पहनी इस ड्रेस को सोशल मीडिया पर लोग समझ नहीं पा रहे हैं । यूजर्स भद्दे कमेंट करने से भी बाज नहीं आ रहे ।

Advertisement

शिल्पा शेट्टी की ड्रेस की चर्चा
‘हंगामा 2’ के प्रमोशन के लिए पहुंचीं शिल्‍पा शेट्टी बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लुक में थीं । फिल्म के प्रमोशनल ईवेंट में शिल्‍पा से किसी की नजरें शायद ही हटी होंगी । हालांकि उनकी ये ड्रेस कईयों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई है । कई लोगों ने शिल्पा शेट्टी की तुलना किम कर्दर्शियन से भी कर दी, जी हां यूजर्स कमेंट करते हुए शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की किम कर्दर्शियन बता रहे हैं ।

Advertisement

ब्‍लाउज पहनना भूल गई क्‍या …
वहीं एक यूजर ने शिल्पा शेट्टी के लुक पर कमेंट करते हुए कहा – ‘ब्लाउज पहनना भूल गईं।’ एक यूजर ने तो कपड़ों पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘इतना पैसा होने के बाद भी ये लोग बिना कपड़ों के घूमते हैं।’ वहीं shilpa कुछ यूजर मीजान जाफरी से मजाक करने के चलते भी शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे । शिल्‍पा को कुछ यूजर्स घमंडी कह रहे हैं, तो कई उनके मास्‍क के लिए भी उन्‍हें टोक रहे हैं ।

Advertisement

मिजान जाफरी और परेश रावल के साथ किया काम
आपको बता दें शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ hungama 2 (1)को लेकर सुर्खियों में हैं । लंबे समय बाद उनकी बड़े पर्दे पर वापसी होगी । ‘हंगामा 2’ में शिल्पा के hungama 2 (2)साथ जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी, परेश रावल और प्रणीता सुभाष भी नजर आएंगी । फिल्‍म में चुरा के दिल मेरा सॉन्‍ग का रीमिक्‍स भी तैयार किया गया है ।