क्या मां बनने वाली है दीपिका पादुकोण, यूजर लगातार पूछ रहे ये सवाल, सामने आई ऐसी तस्वीर

ये पहली बार नहीं है, जब दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं, हाल ही में उन्होने कच्चे आम का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक शख्स को कच्चा आम खिला रही थी।

New Delhi, Jul 10 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लंबे समय बाद शुक्रवार को मुंबई में स्पॉट की गई, उन्हें फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया, इस दौरान पैपराजी को देखकर उन्होने हाथ भी हिलाया, भंसाली के दफ्तर पहुंची दीपिका का ये लुक खूब चर्चा में हैं।

Advertisement

यूजर पूछ रहे सवाल
एक्ट्रेस ने ओवरसाइज्ड टीशर्ट, जींस और हाई हील्स पहन रखा था, कोरोना को देखते हुए उन्होने मास्क लगा रखा था, दीपिका के कपड़ों को देखने के बाद जहां कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया, और कहा कि क्या उन्होने रणवीर के कपड़े पहन लिये, तो वहीं उनके ढीले ढाले कपड़ों को देखकर कई यूजर्स ने कहा कि क्या वो अपना बेबी बंप छुपा रही है।

Advertisement

पहले भी प्रेग्नेंसी की उड़ी थी खबर
ये पहली बार नहीं है, जब दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं, हाल ही में उन्होने कच्चे आम का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक शख्स को कच्चा आम खिला रही थी, इन आमों पर मिर्च-मसाला लगा हुआ था, जिसके बाद शख्स की हालत खराब हो जाती है, और कहता है कि आप कैसे इसे पसंद करती हैं।

Advertisement

वर्कफ्रंट
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में नजर आएंगे, ये फिल्म 1983 में भारत के विश्वकप जीतने की कहानी है, इसके अलावा उनके पास फाइटर, पठान, हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न की रीमेक और शखुन बत्रा की अगली फिल्म है।