सिंधिया को मंत्री बनाये जाने पर विवादित टिप्पणी कर गये कांग्रेस नेता, तो कमलनाथ ने कही बड़ी बात

एमपी में कांग्रेस सरकार गिराने में बड़ी भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया के केन्द्रीय मंत्री बनते ही एक बार फिर से कांग्रेस के हमले तेज हो गये हैं।

New Delhi, Jul 10 : मोदी सरकार 2.0 के पहले फेरबदल में पूर्व कांग्रेसी ज्योतिरादित्य सिंधिया को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है, एमपी में कमलनाथ सरकार गिराने में बड़ी भूमिका निभाने वाले सिंधिया अपने समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया था। अब पूर्व सीएम कमलनाथ ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

सिंधिया पर भड़के कमलनाथ
एमपी में कांग्रेस सरकार गिराने में बड़ी भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया के केन्द्रीय मंत्री बनते ही एक बार फिर से कांग्रेस के हमले तेज हो गये हैं, मोदी सरकार में सिंधिया को सिविल एविएशन मंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई है।  सिंधिया के मंत्री बनने पर कमलनाथ ने भी तंज कसा है, उन्होने कहा कि सिंधिया को मंत्री बनाये जाने का फैसला बीजेपी और सिंधिया के बीच का है, अब देखते हैं गाड़ी आगे कैसे चलती है।

Advertisement

सिंधिया पर की विवादित टिप्पणी
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने सिंधिया को सिविल एविएशन मिनिस्ट्री दिये जाने पर कहा कि कर्ज और घाटे में डूबी एयर इंडिया अपनी संपत्ति की ऑनलाइन बिक्री करने जा रही है, scindia सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि बिके हुए को बिका हुआ काम दिया।

Advertisement

अपना गुट बनाएंगे
सिंधिया के किसी दौर में बेहद करीबी नेता रहे पूर्व मंत्री रामनिवास रावत ने कहा, सिंधिया के केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री बनने के साथ एमपी बीजेपी का संकट खत्म नहीं बल्कि शुरु हुआ है, scindia1 ग्वालियर चंबल से बाहर निकल कर अब पूरे प्रदेश में सिंधिया बीजेपी के भीतर अपना गुट बनाएंगे।