समंदर किनारे शरीर पर रेत लगा दिशा पाटनी ने फैंस को किया बेहाल, देखिये तस्वीर

दिशा पाटनी की ये तस्वीर कितनी आकर्षक है, इसका अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि तस्वीर को पोस्ट किये सिर्फ बीस मिनट हुए हैं और इस पर 3.20 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

New Delhi, Jul 11 : बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, उनके फिटनेस के लाखों लोग फैन हैं, अपने फैंस को खुश करने के लिये वो आये दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, अब एक बार फिर दिशा ने अपने दिलकश अंदाज से फैंस को बेहाल कर दिया है।

Advertisement

बिकिनी में आई नजर
दिशा पाटनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, एक्ट्रेस समंदर किनारे बिकिनी में नजर आ रही हैं, इस तस्वीर में दिशा एनिमल प्रिंट वाली बिकिनी पहने रेत पर लेटी है, उनके शरीर पर रेत लगा हुआ है, ये तस्वीर उनके फैंस के लिये किसी तोहफे से कम नहीं हैं।

Advertisement

तस्वीर वायरल
एक्ट्रेस की ये तस्वीर कितनी आकर्षक है, इसका अंदाजा इससे लगा सकते हैं कि तस्वीर को पोस्ट किये सिर्फ बीस मिनट हुए हैं और इस पर 3.20 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, ये लाइक्स तेजी से बढ रहे हैं, disha 5 इस तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने सिर्फ एक फ्लावर इमोजी इस्तेमाल किया है।

Advertisement

पहले भी पुराना वीडियो
इससे पहले भी दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, उस वीडियो में दिशा एक एड शूट करती नजर आ रही थी, उस दौरान दिशा सिर्फ 19 साल की थी, disha patani photo आपको बता दें कि दिशा पाटनी की पुरानी तस्वीरें और वीडियोज अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, वीडियो से पहले उनकी साड़ी पहने मॉडलिंग के दिनों की तस्वीरें भी वायरल हुई थी।