सुपर मॉडल बेला हदीद का Cannes 2021 के रेड कारपेट पर गजब अंदाज, नेकलेस पर अटक गईं सबकी निगाहें

Cannes 2021 के रेड कारपेट पर जब सुपर मॉडल बेला हदीद उतरी तो उनका लुक देखकर सब बस उन्‍हें देखते ही रह गए । एक्‍ट्रेस ने बड़ी खास किस्‍म की एसेसरी पहनी हुई थी ।

New Delhi, Jul 12: फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 के दूसरे दिन रेड कारपेट पर सुपर मॉडल बेला हदीद ने सभी के होश उड़ा दिए हैं । बेला हदीद बड़े गजब के लुक में यहां नजर आईं, उनकी आउटफिट और एसेसरी का ये कॉमबीनेशन रिस्‍की लेकिन जबरदस्‍त दिखा । बेला ने दूसरे दिन के लिए बड़ा ही अनोखा लुक अपनाया । अब इस लुक की चर्चा पूरी दुनिया के फैशन जगत में हो रही ळै ।

Advertisement

खूबसूरत ब्‍लैक ड्रेस, गजब की एसेसरी
बेला हदीद ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 के दूसरे दिन रेड कारपेट पर cannes-2021-bella-hadid (4)डीप कट Schiaparelli के ब्लैक गाउन में उतरीं । उनकी यह ड्रेस एलिगेंस से भरपूर थी, लेकिन इस आउटफिट को कंप्‍लीट करने वाला उनका गोल्ड का खूबसूरत नेकलेस शानदार दिख रहा था । ये लंग्‍स जैसा दिख रहा था ।

Advertisement

लंग्‍स हैं आउटफिट के इंसपिरेशन
24 साल की बेला हदीद ने Daniel Roseberry के Schiaparelli’s Fall 2021 collection cannes-2021-bella-hadid (1) से इस नेकलेस को पहना था । ये खास तरह से डिजाइन किया गया है, ये इंसान के फेफड़ों से प्रेरित होकर बनाया गया है । cannes-2021-bella-hadid (2)डिजाइनर Schiaparelli ने इसे राइनोस्टोन्स के साथ बने लंग्स का नाम दिया है । बेला हदीद के इस लुक के चर्चे अब दुनियाभर के फैशन ब्‍लॉक्‍स में हो रहे हैं । उनकी रेड कारपेट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

रिस्‍की लुक करती हैं कैरी
बेला हदीद को अपने रिस्की और हटके लुक्स के लिए ही जाना जाता है ।cannes-2021-bella-hadid (5) वो पूरी दुनिया में अपने अजग गजब अतरंगे अंदाज के लिए जानी जाती हैं । बेला हदीद इससे पहले फिल्म Annette की स्क्रीनिंग के लिए रेड कार्पेट पर आई थीं । तब उन्‍होंने एक विंटेज Jean Paul Gaultier गाउन पहना था, इसके साथ एक मोनोक्रोम शेयर नकाब जुड़ा हुआ था, जिसे हॉल्टेर नेक स्टाइल में उनके गले में बांधा गया था । बेला ने इसके साथ एसेसरी में डायमंड एयरिंग्स और हार्ट शेप की रूबी रिंग पहनी हुई थी । उनका ये लुक भी कमाल था ।

https://www.instagram.com/p/CRJ2IvuN0N0/