5 बेटियों की मां को 24 साल छोटे किरायेदार से हो गया प्यार, थाने पहुंची लड़की, फिर

भिंड पुलिस के सामने बड़ी ही ये अजीब मामला आया है, यहां बेटियां अपनी मां की शादी रुकवाने के लिये पुलिस से गुहार लगाने पहुंची, बताया जा रहा है कि 45 साल की मां ने खुद से 24 साल छोटे प्रेमी मिथुन से शादी करने जा रही थी।

New Delhi, Jul 12 : एमपी के भिंड जिले में एक हैरान कर देने वाली प्रेम कहानी सामने आई है, यहां 5 बेटियों की मां को अपने से 24 साल छोटे प्रेमी से प्यार हो गया है, प्रेमी से शादी करने के लिये वो अपनी बेटियों तक को छोड़ने के लिये तैयार हो गई, पहले से ही 3 शादियां कर चुकी महिला की ये चौथी शादी होनी थी, लेकिन उससे पहले बेटियां पुलिस के पास पहुंच गई और मां को शादी करने से रोकने की गुहार लगाई।

Advertisement

अजीब मामला
भिंड पुलिस के सामने बड़ी ही ये अजीब मामला आया है, यहां बेटियां अपनी मां की शादी रुकवाने के लिये पुलिस से गुहार लगाने पहुंची, बताया जा रहा है कि 45 साल की मां ने खुद से 24 साल छोटे प्रेमी मिथुन से शादी करने जा रही थी, उसकी दो बेटियों की शादी भी हो चुकी है, जबकि तीन अभी छोटी है। महिला की दोनों बड़ी बेटियां और दामाद पुलिस थाने पहुंचे, जिसके बाद महिला और उसके प्रेमी को भी थाने में बुला लिया गया, इससे पहले महिला 3 शादियां कर चुकी है, जिसमें से पहले पति को महिला ने छोड़ दिया, जबकि उसके बाद हुई दो शादियों के बाद जो पति बने, उनकी मौत हो गई।

Advertisement

अवैध संबंध
इसके बाद महिला के प्रेम संबंध अपने ही घर में किराये पर रहने वाले 21 वर्षीय मिथुन नामक युवक से हो गये, बीते एक साल से मिथुन के साथ वो लिव इन में रह रही है, मिथुन भी महिला और उनकी बेटियों का पूरा खर्च उठा रहा है। महिला का कहना है कि ये अपनी बेटियों के भविष्य के लिये ही ये शादी कर रही है।

Advertisement

समझौता कराया
फिलहाल पुलिस ने दोनों ही पक्षों को समझा-बुझाकर समझौता करा दिया है, साथ ही मिथुन के माता-पिता को बुलाकर इस पूरे मामले में उन्हें भी अवगत कराया है, डीएसपी पूनम थापा ने मामले में बताया कि लड़कियों ने शिकायत की थी, कि उनकी मां चौथी शादी करने जा रही हैं, दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया गया है।