नताशा ने शेयर की ऐसी फोटो कि पति हार्दिक पांड्या बजाने लगे सीटियां, ग्‍लैमरस वीडियो भी वायरल

नताशा स्टेनकोविक का एक ग्लैमरस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में उनका स्‍वैग फैंस को बहुत ही अचछा लग रहा है । आप भी देखें, नीचें स्‍क्रोल करें ।

New Delhi, Jul 13: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्‍स में हैं । दोनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं । पांड्या कपल अपनी और बेटे की तस्‍वीरें शेयर करता ही रहता है, साथ ही दोनों अपनी कूल पिक्‍चर्स भी शेयर करने में पीछे नहीं रहते । नताशा ने लेटेस्‍ट कुछ ऐसा पोस्‍ट किया है, जिसे देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं ।

Advertisement

ग्‍लैमरस अंदाज में नताशा
हार्दिक पांड्या की पत्‍नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका गजब का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है। उनका यह लुक फैंस को भा गया है । वीडियो सेशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। नताशा इस वीडियो में अपनी ड्रेस फ्लॉन्‍ट कर रही हैं ।

Advertisement

कैटवॉक कर रही हैं नताशा
नताशा इस वीडियो में कैटवॉक करती हुई नजर आ रही हैं । वीडियो पोस्‍ट करने के कुछ ही मिनटों में ये वीडियो वायरल हो गया । ग्लैमरस लुक में दिख रहीं नताशा ने स्‍लोमो वीडियो बनाया है, बैकग्राउंड में अपबीट सॉन्‍ग बज रहा है जो कि उनकी कैटवॉक को और स्‍टाइल दे रहा है ।

हार्दिक भी बजाने लगे सीटियां
नताशा ने इस वीडियो के बाद अपनी कुछ तस्‍वीरें भी शेयर की हैं । ये उसी कॉस्‍ट्यूम में है जिसमे नताशा ने वीडियो शेयर किया है । नताशा की इस तस्‍वीर पर उनके पति हार्दिक पांड्या ने भी कमेंट किया है, उन्‍होंने इस तस्‍वीर natashaपर व्हिसल लिखा है, यानी वो इस तस्‍वीर को देख सीटी बजा रहे हैं । नताशा की हॉट अदाएं देख हार्दिक भी खुद को रोक नहीं पा रहे । इन फोटो में नताशा ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप पहने और ब्लैक कलर का बेल बॉटम पेंट पहने बहुत ही स्टाइलिश लग रही हैं। साथ ही एक छोटा सा हैंड बैग उनके पूरे लुक को कंप्लीट कर रहा है।