दिशा परमार ने हाथों में रचाई राहुल वैद्य के नाम की मेहंदी, PHOTOS वायरल

टीवी एक्‍ट्रेस दिशा परमार ने हाथों में मेहंदी सजा ली है, राहुल वैद्य 16 जुलाई को बारात लेकर उनके यहां पहुंचेंगे । कपल की खूबसूरत तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

New Delhi, Jul 15: बिग बॉस में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने वाले राहुल वैद्य 16 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं । दिशा ने उनके नाम की मेहंदी भी अपने हाथों में रचा ली है । राहुल और दिशा ने अपनी ये खुशी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है । दोनों ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से मेहंदी की कुछ बेहद खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं साथ ही कुछ वीडियो भी ।

Advertisement

दिशा के हाथों में राहुल के नाम की मेहंदी
दिशा परमार ने अपनी मेहंदी नाइट की कुछ Disha Parmar Rahuk Vaidya तस्‍वीरें शेयर की है, उनके हाथों में बहुत ही खूबसूरत मेंहंदी का डिजाइन लगाया हुआ है । वहीं बैकग्राउंड में दुल्‍हनिया लिखा हुआ फूलों से जा बैकग्राउंड उनकी तस्‍वीरों को चार चांद लगा रहा है ।

Advertisement

पिंक ड्रेस में लग रहीं खूबसूरत
दिशा परमार ने मेहंदी के लिए पिंक सूट और ऑफ वाइट शरारा का कॉम्बिनेशन Disha Parmar Rahuk Vaidyaवेयर किया था, जिसमें वो बहुत ही ब्‍यूटीफुल लग रहीं थीं । दिशा की सभी तस्‍वीरें बेहद ही सुंदर लग रही हैं, सभी में उनकी खुशी Disha Parmar Rahuk Vaidyaसाफ झलक रही है । दिशा परमार ने राहुल वैद्य को बिग बॉस से बाहर आने के बाद हां कहा था, जबकि सिंगर पूरे सीजन में उनकी हां का इंतजार करते रहे थे । सलमान भी राहुल वैद्य से दिशा की हां ना को लेकर मजाक करने से नहीं चूकते थे ।

राहुन ने शेयर किया वीडियो
वहीं राहुल वैद्य ने भी महेंदी की नाइड से एक वीडियो शेयर किया है । Disha Parmar Rahuk Vaidyaराहुल कुर्ता सलवार में नजर आ रहे हैं, वीडियो में वो दिशा के साथ डांस कर रहे हैं और उनके हाथों पर किस कर रहे हैं। राहुल ने इस वीडियो को कैप्‍शन दिया है, मेहंदी लगा के रखना डोली सजा के रखना.. लेने तुझे ओ गोरी .. आएंगे तेरे सजना । बी टाउन में इस शादी को लेकर जमकर बज है, बिग बॉस में राहुल के साथ कंटेस्‍टेंट रहे दूसरे सेलेब भी इस शादी में इनवाइटेड हैं ।

https://www.instagram.com/p/CRVif7Wj1xx/