शादीशुदा एक्‍टर से लगाया दिल, 3 साल के लिए बैन हो गई ये एक्‍ट्रेस, पत्‍नी ने लगाए थे आरोप

शादीशुदा से संबंध होना ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में कोई नई बात नहीं, लेकिन इसके लिए किसी एक्‍ट्रेस पर 3 साल का बैन लगा हो ये बात बहुत कम लोग ही जानते हैं ।

New Delhi, Jul 16: फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर ही अफेयर या एक्ट्रा मेरेटल अफेयर के चर्चे सुनने को मिलते रहते हैं। कई स्टार्स ऐसे अफेयर्स के बाद, पहला रिश्‍ता खत्‍म कर दूसरे रिश्‍ते में जिंदगी शुरू कर लेते हैं । लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा करने पर एक एक्‍ट्रेस को 3 साल तक फिल्‍मों से बैन कर दिया गया । शादीशुदा एक्‍टर से दिल लगाने की ऐसी सजा शायद ही ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में किसी को मिली हो ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस निकिता ठुकराल
शादीशुदा एक्‍टर से प्‍यार करने वाली ये एक्‍ट्रेस हैं निकिता ठुकराल । जिन्‍हें एक्टरNikita Thukral (4) टी दर्शन के साथ अफेयर करने की भारी कीमत चुकानी पड़ी । दर्शन पहले से शादीशुदा थे, निकिता के साथ अफेयर की खबर जब उनकी पत्नी विजयालक्ष्मी को लगी तो उन्‍होंने अपने पति और निकिता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे । मामला पुलिस थाने तक जा पहुंचा था ।

Advertisement

करियर के टॉप पर थीं निकिता
एक्‍ट्रेस निकिता ठुकराल पर ये बैन तब लगा जब वह अपने करियर के टॉप पर थीं ।Nikita Thukral (5) लेकिन वो शादीशुदा एक्टर टी दर्शन को चाहने की भूल कर बैठीं । इंडस्ट्री के गॉसिप कॉलम से जब निकिता और दर्शन के अवैध संबंधों की खबर पत्नी विजयलक्ष्मी को हुई तो उन्‍होंने पति के खिलाफ भी घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया, साथ ही कई गंभीर आरोप भी लगाए ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस पर लगा बैन
दर्शन की पत्‍नी का आरोप था कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते थे। इन Nikita Thukral (6)आरोपों के चलते कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने निकिता पर 10 सितंबर, 2011 से 3 साल के लिए बैन लगा दिया था। हालांकि बाद में इसे हटा लिया गया । लेकिन इस बैन से निकिता के करियर पर बहुत बुरा असर हुआ ।