अपनी दुल्‍हन को देख राहुल वैद्य ने टेके घुटने, दिशा परमार के साथ जयमाल का वीडियो वायरल

राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग का एक ब्‍यूटीफल वीडियो वायरल हो रहा है, देखिए सिंगर जब दूल्‍हा बने तो दुल्‍हन को देख कैसे खुद को रोक नहीं पाए ।

New Delhi, Jul 16: सिंगर राहुल वैद्य और एक्‍ट्रेस दिशा परमार की शादी के फंक्‍शन्‍स के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं । दोनों ही वेडिंग में बेहद खूबसूरत लग रहे थे । बिग बॉस में दिशा परमार को प्रपोज करने वाले राहुल वैद्य का आशिकाना अंदाज उनकी जयमाला के दौरान भी नजर आया । जहां वो अपनी दुल्‍हन को देख उसके आगे घुटने टेक बैठे ।

Advertisement

वीडियो वायरल
राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग से एक वीडियो सामने आया है जहां राहुल rahul vaidya disha parmar (4)दिशा के आगे घुटने पर बैठे नजर आ रहे हैं । शादी की कुछ रसमें पूरी करने के दौरान राहुल ने अपनी दुल्‍हन के सामने प्‍यार का कुछ ऐसा इजहार किया कि सब देखते रह गए । राहुल ने घुटनों पर बैठकर दिशा को प्रपोज किया ।

Advertisement

फूलों की बारिश
अंगूठी पहनाने के बाद दोनों के जयमाल की रस्‍म हुई, इस दौरान घरवालों ने rahul vaidya disha parmar (3) जोड़े पर फूलों की बारिश की । ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है । राहुल और दिशा की शादी पिछले काफी समय से मच अवेटेड ईवेंट में से एक थी, फैंस दिशुल को एक साथ देखने के लिए बेताब थे ।

हल्‍दी की तस्‍वीरें रहीं चर्चा में
इससे पहले कपल की हल्‍दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्‍वीरें वीडियो चर्चा में रहे । rahul vaidya disha parmarदोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्‍ती करते नजर आए । राहुल का दिशा के लिए प्‍यार शादी के अलग-अलग वीडियो में साफ नजर आ रहा है । वेल इस शादी से अली गोनी की भी एक तस्‍वीर सामने आई है जिसमें वो राहुल के साथ पोज कर रहे हैं ।