चहल की पत्नी का जोरदार डांस, वायरल हो रहा वीडियो

धनश्री वर्मा ने अपने लेटेस्ट डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने फेवरेट रवि सोनी के साथ धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही है।

New Delhi, Jul 16 : टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट कर आग लगा दी है, धनश्री के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है, बता दें कि धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, धनश्री ने फैंस के बीच तहलका मचा दिया है।

Advertisement

धनश्री ने डांस से मचाई सनसनी
धनश्री वर्मा ने अपने लेटेस्ट डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने फेवरेट रवि सोनी के साथ धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही है, धनश्री के वीडियो को अब तक 4 लाख बार देखा जा चुका है, dhansree इस पर फैंस के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं, धनश्री ने वैसे भी डांस से नया मुकाम हासिल किया है, कभी वो म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं, तो कभी क्रिकेटरों संग डांस वीडियो शेयर करती हैं।

Advertisement

धनश्री के नये लुक से मचाई खलबली
युजवेन्द्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा अकसर अपने फैंस को खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिये खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं, बीते दिनों धनश्री ने अपना लुक बदला था, नये लुक में धनश्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी, dhansree verma इस वीडियो के जरिये धनश्री ने अपनी खूबसूरत अदाओं का जलवा बिखेरा था।

Advertisement

खुद को रोक नहीं पाये चहल
धनश्री ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे नये लुक पर एक करीब से नजर डालिये, dhansree2 मैंने कुछ नया करने का साहस जुटाया और अपना लुक बदला है, पत्नी धनश्री वर्मा का नया लुक देखकर चहल भी खुद को नहीं रोक पाये उन्होने कमेंट में लिखा, तुम कैसी हो।

https://www.instagram.com/reel/CROfWTDJ4Rk/?utm_source=ig_web_copy_link