तलाक की खबरों पर पहली बार बिल गेट्स ने तोड़ी चुप्पी, भावुक होकर कही ऐसी बात

बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स ने 4 मई 2021 को 27 साल तक शादीशुदा रहने के बाद तलाक की घोषणा की थी।

New Delhi, Jul 16 : माइकोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स ने मेलिंडा गेट्स के साथ तलाक पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी है, उन्होने खुद को इसके लिये जिम्मेदार बताया है, पिछले सप्ताह एलन एंड कंपनी द्वारा आयोजित अरबपतियों के लिये ग्रीष्मकालीन शिविर में एक विशेष सत्र के दौरान बिल गेट्स ने तलाक के मसले पर भावनात्मक रिएक्शन दिया है।

Advertisement

भावुक हुए बिल गेट्स
डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक अरबपतियों के इस विशेष सत्र में शामिल एक शख्स ने बताया कि तलाक पर बात करते हुए बिल गेट्स भावुक हो गये थे, मालूम हो कि बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स ने 4 मई 2021 को 27 साल तक शादीशुदा रहने के बाद तलाक की घोषणा की थी। ऑफ द रिकॉर्ड के दौरान सीएनबीसी होस्ट बेकी क्विक ने बिल गेट्स से उनके तलाक और गेट्स फाउंडेशन के भविष्य के बारे में सवाल पूछा, तो वो भावुक हो गये, उन्होने माना कि तलाक उनकी गलती थी, उनकी आंखों से आंसू छलछलाने के कगार पर थे।

Advertisement

अफेयर शब्द का इस्तेमाल पसंद नहीं किया
सत्र में शामिल शख्स ने बताया कि बिल गेट्स ने अपने तलाक के बारे में चर्चा करते समय अफेयर शब्द का इस्तेमाल करना पसंद नहीं किया, वहीं एक अन्य शख्स ने बताया कि बिल गेट्स बातचीत करते हुए बेहद जज्बाती हो गये थे। सूत्रों के अनुसार बेकी क्विक ने पीडोफाइल जेफरी एपस्टिन के साथ कथित दोस्ती को लेकर बिल गेट्स से कोई सवाल नहीं पूछा।

Advertisement

बेजोस और जकरबर्ग से मिले बिल गेट्स
बिल गेट्स ने ये सभी बातें एलन एंड कंपनी के पूर्व अध्यक्ष हर्ब एलन द्वारा आयोजित डिनर पार्टी के दौरान कही, बिल गेट्स बाद में अरबपति जेफ बेजोस, मार्क जकरबर्ग और शेरिल सैंडबर्ग के साथ बैठे थे।