Video: वेडिंग रिसेप्‍शन में जूते पहन नाचीं दिशा परमार, श्‍वेता तिवारी ने भी किया धमाकेदार डांस

वेडिंग रिसेप्‍शन में जूते पहन नाचीं दिशा परमार, श्‍वेता तिवारी ने साड़ी में किया डांस, वीडियो वायरल

New Delhi, Jul 17 :राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी का रिसेप्‍शन धमाकेदार रहा, इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब यहां इस जश्‍न का हिस्‍सा बने और जमकर थिरके । सिंगर राहुल वैद्य ने दिशा परमार से शादी रचा ली है । बीती रात न्‍यूली मैरिड कपल ने अपनी वेडिंग का रिसेप्‍शन होस्‍ट किया । इस फंक्‍शन में दिशुल को विश करने के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री के कई सेलेब पहुंचे । ईवेंट के ढेर सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं । सबसे खास रहा दिशा और राहुल का डांस ।

Advertisement

जूते पहनकर नाचीं दिशा परमार
न्‍यू एज ब्राइड दिशा परमार को उनके रिसेप्‍शन में जूते पहनकर नाचते हुए देखा गया । राहुल और दिशा ने पहले रोमांटिक गानों पर परफॉर्म किया फिर दोनों ने कई डांस नंबर पर फीट टैप किए । दिशा की रिसेप्‍शन कॉस्‍ट्यूम में वो बेहद खूबसूरत और कंफर्टेबल लग रहीं थीं । दिशा ने राहुल के साथ खूब डांस किया ।

Advertisement

श्‍वेता तिवारी ने भी की शिरकत
इस रिसेप्‍शन में श्‍वेता तिवारी भी नजर आईं । लाइट ब्‍लू साड़ी में श्‍वेता तिवारीdishul wedding reception (3) बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थीं । सोशल मीडिया में उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जहां अर्जुन और dishul wedding reception (4)विशाल एक सॉन्‍ग पर उनकी तारीफ कर रहे हैं । श्‍वेता शर्माते हुए डांस कर रही हैं और हंस रही हैं । ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है ।

कई सेलेब्‍स दिखे, मीका सिंह ने जमाई महफिल
वहीं, इस रिसेप्‍शन में मीका सिंह भी नजर आए । अपने गानों से उन्‍होंने दिशुल के वेडिंग dishul wedding reception (5)रिसेप्‍शन में समा ही बांध दिया । मीका ने कई गाने गाए, जिनमें राहुल और दिशा डांस करते नजर आए । वहीं इस रिसेप्‍शन में अली गोनी, जैस्‍मीन भसीन के साथ डांस करते दिखे । रिसेप्‍शन की कई तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में फैंस के बीच जमर देखें जा रहे हैं । मच अवेटेड इस शादी में ढेर सारी मस्‍ती करते हुए दिखे सारे सितारे ।

https://www.instagram.com/p/CRZwn2EhnhX/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again