भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से की शादी, दुआ मांगते दिखे

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटर शिवम दुबे ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान से शादी कर ली है । शादी के रीति रिवाज की वजह से ये दोनों चर्चा में हैं ।

New Delhi, Jul 17: भारतीय ऑलराउंडर किक्रेटर शिवम दुबे ने अपनी शादी की खबर ट्विटर पर साझा की तो फैंस बधाई देने उमड़ पड़े । ढेरों शुभकामनाओं के बीच कुछ को इस शादी के तरीके से एतराज भी हुआ । दरअसल शिवम ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुंबई में एक बेहद निजी समारोह में शादी कर ली, ये शादी मुस्लिम रीति रिवाजों से हुई है । तस्‍वीरों में शिवम और अंजुम दुआ मांगते नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

एक दूजे के हुए शिवम-अंजुम
शिवम दुबे ने ट्विटर पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कीं, उन्होंने कैप्शन में लिखा shivam dubey anjum khan (1) , ‘हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था. और अब हमारी हमेशा की जिंदगी शुरू होती है, जस्ट मैरिड 16-07-2021.’ शादीशुदा जोड़ा एक साथ बेहद खूबसूरत और खुश लग रहा था । दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं ।

Advertisement

शादी के बाद दुआ में उठे हाथ
वहीं इन तस्वीरों में भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे अपनी वाइफ अंजुम खान को अंगूठी shivam dubey anjum khan (3)पहनाते हुए भी दिखे । शादी की रस्‍में पूरी होने के बाद दूल्हा और दुल्हन दुआ मांगते नजर आए ।shivam dube शिवम का चेहरा सेहरे में ढका हुआ नजर आया तो वहीं अंजुम आंख बंदर कर ऊपरवाले से इबादत करती दिखीं । दोनों की जयमाला की तस्‍वीर फैंस पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

फैंस भड़के
हालांकि शिवम को यूं मुस्लिम रीति रिवाजों को पूरा करते देख उनके फैंस नाराज हो गए हैं । shivam dubey anjum khan (2)वो उन्‍हें नुसरत जहां की याद दिला रहे हैं, जिन्‍होनें निखिल जैन से शादी तो की लेकिन बाद में उसे अवैध शादी बता दिया । फैंस शिवम को ट्रोल कर रहे हैं ।
शादी के बाद IPL में आएंगे नजर
बहरहाल, शिवम टीम इंडिया के मजबूत प्‍लेयर हैं । मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी खेलने वाले शिवम को आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी से खेलने का मौका मिला । 2021 में वो राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ गए । अब वो यूएई में होने वाले आईपीएल में नजर आएंगे । आपको बता दें शिवम दुबे ने अपना पहला इंटरनेशल मैच (T20I) नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था । आखिरी बार वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फरवरी 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले में नजर आए थे ।