महिमा चौधरी का जब लिएंडर पेस ने तोड़ा था दिल, धोखा खाकर टेनिस स्‍टार के लिए ये बोली थी एक्‍ट्रेस

लिएंडर पेस की रिया पिल्लई से बढ़ती नजदिकियां महिमा चौघरी से उनकी दूरी का कारण बनीं, एक्‍ट्रेस को जब सच का पता चला तो उनका दिल चकनाचूर हो गया ।

New Delhi, Jul 17: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस महिमा चौधरी के लिए जिंदगी बहुत आसान नहीं रही है । उनकी निजी जिंदगी में इतने उतार-चढ़ाव आए हैं जिनसे उन्‍हें बहुत कुछ सीखने को मिला । खास तौर से उनका एक्‍सीडेंट और उससे पहले उनका एक रिश्‍ता जिसने उन्‍हें बहुत कुछ सिखाया । महिमा चौधरी कभी लिएंडर पेस के साथ रिलेशनशिप में थीं । लेकिन पेस, उनके साथ होते हुए रिया पिल्‍लई को डेट करने लगे थे । महिमा ने पेस के इस धोखे से बहुत टूट गईं थीं ।

Advertisement

लिएंडर पेस से प्‍यार करती थीं महिमा चौधरी
साल 1997 में फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने mahima chaudhry leander paes (2)वालीं महिमा चौधरी टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को प्‍यार करती थीं । साल 2016 में खुद महिमा ने इस बात का खुलासा किया था । एक इंटरव्यू के दौरान महिमा ने बताया कि लिएंडर पेस की रिया पिल्लई के साथ बढ़ती नजदिकियों के चलते दोनों के रिश्ते में दरारा आई । उन्होंने सालों बाद अपने इस दर्द को बयां करते हुए कहा था , ‘वह शायद एक अच्छा टेनिस खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्होंने मेरे साथ फेयर नहीं खेला।’

Advertisement

उसने रिया के साथ भी ऐसा ही किया
महिमा चौधरी ने इंटरव्‍यू में बताया था कि मेरे लिए यह वास्तव में चौंकाने वाला नहीं था । जब मुझे पता चला कि वह किसी और के साथ घूम रहे हैं । महिमा ने कहा कि उनके जाने का मेरे जीवन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और मुझे फायदा ये हुआ कि मैं एक व्यक्ति के रूप में और ज्यादा मेच्योर हो गई ।  मुझे लगता है कि उसने रिया (पिल्लई) के साथ भी ऐसा ही किया था । आपको बता दें महिमा ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी । दोनों की एक बेटी भी हुई । हालांकि बॉबी के साथ महिमा की शादी ज्यादा नहीं टिकी, 2013 में महिमा उनसे अलग हो गईं । महिमा, बेटी की परवरिश खुद करती हैं ।

किम शर्मा के साथ रिलेशन में हैं पेस
इन दिनों टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस, एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ leander paes Kim Sharma dating रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं । पेस और किम की कई तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं । दोनों को leander paes Kim Sharma datingहाल ही में गोवा में स्पॉट किया गया है । हालांकि इन दोनों की ओर से रिश्‍ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है ।