सिद्धू पर कैप्टन ने माना कांग्रेस हाईकमान का फैसला, लेकिन रखी बड़ी शर्त

कहा जा रहा है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से भी स्पष्ट आश्वासन दिया गया है, कि कैप्टन ही सीएम उम्मीदवार होंगे, उन्हीं की अगुवाई में पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

New Delhi, Jul 18 : पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू के चयन को लेकर कांग्रेस आलाकमान का फैसला सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मान तो लिया है, लेकिन उन्होने ये भी स्पष्ट कर दिया है कि इस मुद्दे को जिस तरह से संभाला गया है, इससे वो खुश नहीं है, इसके साथ ही कैप्टन ने ये साफ कर दिया है कि वो सिद्धू से तब तक मुलाकात नहीं करेंगे, जब तक अपमानजनक ट्वीट्स के लिये वो सार्वजनिक तौर पर माफी नहीं मांग लेते। अमरिंदर सिंह की सहमति के बाद माना जा रहा है कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर सिद्धू की ताजपोशी का रास्ता साफ हो गया है।

Advertisement

सिद्धू की टीम में होंगे कैप्टन के लोग
कहा जा रहा है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से भी स्पष्ट आश्वासन दिया गया है, कि कैप्टन ही सीएम उम्मीदवार होंगे, उन्हीं की अगुवाई में पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी, captain sidhu इसके अलावा सिद्धू की टीम में रखे जाने वाले तीन से चार कार्यकारी अध्यक्षों का चयन भी कैप्टन की सहमति से होगा।

Advertisement

सोनिया गांधी का फैसला सबको स्वीकार
सूत्रों का दावा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरीश रावत से कहा कि वो मीडिया में चल रही खबरों और इंटरव्यू के बीच सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने के फैसले पर विश्वास में नहीं लिये जाने से नाखुश हैं, nanjot singh sidhu इसके अलावा सीएम ने हरीश रावत से कहा कि नये प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का विशेषाधिकार है, वो जिसे भी नियुक्त करेंगी, वो सभी को स्वीकार्य होगा।

Advertisement

सिद्धू से मिलने से कैप्टन का इंकार
सूत्रों ने ये भी बताया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरीश रावत से कहा था कि वो सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे, जब तक कि वो सार्वजनिक रुप से खेद जाहिर नहीं करते या अपने खिलाफ किये गये ट्वीट के लिये माफी नहीं मांगते। Amrinder Sidhu सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रावत से कहा था कि जिस तरह से इस मुद्दे को संभाला गया, वो बिल्कुल स्वीकार नहीं है।