प्रियंका चोपड़ा ने स्विमसूट में दिखाया Expectation Vs Reality, खूब पसंद की जा रही तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ब्लू कलर की स्विमसूट पहनकर धूप में लेटी हुई है।

New Delhi, Jul 18 : पूर्व विश्व सुंदरी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग के दम पर खास मुकाम हासिल किया है, इसके साथ ही वो अकसर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से लोगों का ध्यान खींचती है, प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें देखकर फैंस का दिल धड़कने पर मजबूर है।

Advertisement

दो तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ब्लू कलर की स्विमसूट पहनकर धूप में लेटी हुई है, पहली तस्वीर में उनके चेहरे पर कोई भाव नहीं है, दूसरी तस्वीर में वो उसी पोज में हंसती नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों से एक्सपेक्टेशन और रिएलिटी में फर्क दिखाया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
प्रियंका चोपड़ा को सिर्फ इंस्टाग्राम पर 65 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, priyanka chopra इस वजह से जैसे ही वो कोई पोस्ट डालती है, वायरल हो जाता है, खबर लिखे जाने तक उनकी इन दो तस्वीरों पर सिर्फ दो घंटे में 10 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, वहीं प्रियंका के तमाम फैंस इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

वर्कफ्रंट
वहीं वर्कफ्रंट की बात करें, कि प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म व वाइट टाइगर में नजर आई थीं, इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव तथा आदर्श गौरव भी थे, प्रियंका चोपड़ा अब रुसो ब्रदर्स के डायरेक्शन में फिल्म सिताडेल में काम कर रही हैं, इसके अलावा उनके पास मेट्रिक्स-4 तथा टेक्सट फॉर यू जैसी फिल्में भी हैं।