मात्र 2000 रुपए में आपका हो सकता है बजाज चेतक ! जानिए कंपनी का ये धमाकेदार ऑफर

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बीच इलेक्ट्रिक गाड़ियों की मांग तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में बजाज चेतक की ओर से नया और बढि़या ऑफर दिया जा रहा है ।

New Delhi, Jul 19: भरोसेमंद ब्रांड बजाज ऑटो इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की रेंज में जाना पहचाना नाम बनता जा रहा है, अब कंपनी ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आई है । कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक को अब सिर्फ 2000 रुपये में बुक किया जा सकता है। बेंगलुरू और पुणे के बाद अब नागपुर में इस स्कूटर की बुकिंग शुरू कर दी गई है । 16 जुलाई से चेतक की बुकिंग शुरू हो चुकी है, आप भी कंपनी की वेबसाइट www.Chetak.Com पर लॉग इन कर बुकिंग कर सकते हैं।

Advertisement

देने होंगे सिर्फ दो हजार रुपए
बजाज चेतक की बुकिंग के लिए आपको सिर्फ 2,000 रुपये देने होंगे । गौरतलब है bajaj chetak electric scooter (3)कि पुणे और बेंगलुरु में चेतक के बुकिंग स्लॉट 48 घंटे से भी कम समय में फुल हो गए थे । अब कंपनी को नागपुर में भी ग्राहकों से कुछ ऐसी ही उम्मीद है। बजाज ऑटो के कार्यकारी निदेशक राकेश शर्मा ने नागपुर में बुकिंग के शुरू होने पर बात करते हुए कहा कि – “बेंगलुरु और पुणे में कस्‍टमर्स के शानदार रिएक्‍शन के बाद हम चेतक को नागपुर लाकर काफी खुश हैं। इसके बाद इसे अन्य शहरों में भी उतारा जाएगा।”

Advertisement

चुनिंदा डीलरों के पास ही है चेतक
बजाज का चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर दो मॉडल में हैं, पहला प्रीमियम मॉडल है bajaj chetak electric scooter (4)और दूसरा अर्बन मॉडल है । ये, नागपुर में कुछ चुनिंदा डीलरों के पास ही मौजूद है । इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शोरूम कीमत 1,42,998 रुपये से शुरू होती है। हालांकि बुकिंग के लिए आपको मात्र 2000 रुपये ही देने हैं, बाकी पैसे बाद में दिए जा सकते हैं।

Advertisement

Ola ई स्कूटर भी डिमांड में
देश में इलेक्ट्रिक स्‍कूटर्स की डिमांड तेजी से बढ़ रही है, ओला कंपनी की ओर सेola e scooter बताया गया है कि उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू होने के 24 घंटे के अंदर 1 लाख के करीब लोगों ने यह टू व्‍हीलर अपने लिए बुक कर लिया । बुकिंग 15 जुलाई की शाम को शुरू हुई थी । ओला के मुताबिक उनका इलेक्ट्रिक स्कूटर स्पीड, रेंज, बूट स्पेस के साथ-साथ टेक्नोलॉजी के मामले में भी काफी बेहतर है । इस स्कूटर की कीमत काफी कम रखी जाएगी, ताकी सभी की पहुंच तक ये हो । कंपनी आने वाले दिनों में स्कूटर के फीचर्स और कीमत का खुलासा कर सकती है।