सलमान खान से कोई संबंध नहीं रखना चाहतीं एक्‍स गर्लफ्रेंड, ‘पता नहीं मेरे बाद कितनी प्रेमिका रहीं’

सलमान खान का नाम कई एक्‍ट्रेसेज के साथ जुड़ा, लेकिन ब्रेकअप के बारे में बहुत कम ने ही बात की है । हाल ही में उनकी एक एक्‍स ने इंटरव्‍यू में राज खोले ।

New Delhi, Jul 19: बॉलीवुड एक्‍टर, दबंग खान कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन में रह चुके हैं । अब तक अविवाहित सलमान खान का नाम ऐश्‍वर्या से लेकर कैटरीना कैफ, सोमी अली से डेजी शाह तक से जुड़ा । इसके अलावा भी अभिनेत्रियों की ये लिस्‍ट लंबी है । हालांकि इनमें से किसी ने भी ब्रेकअप के बाद कुछ नहीं कहा । लेकिन सोमी अली ने अब कई सालों बाद चुप्‍पी तोड़ी है । रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों आठ साल तक रिलेशनशिप में थे। लेकिन दोनों का रिश्‍ता टूट गया, सोमी ने सलमान पर धोखा देने का आरोप लगाया था।

Advertisement

सलमान संग करतीं डेब्यू
सोमी अली भी एक्‍ट्रेस थीं, मीडिया रिपेार्ट के मुताबिक वो सलमान खान के साथ salman khan somi ali (2) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं । लेकिन वह फिल्‍म पूरी नहीं हो पाई । इस फिल्म का नाम ‘बुलंद’ था, इसकी शूटिंग के लिए टीम काठमांडू भी गई थी। सोमी ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया है कि ‘सलमान ने बस अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू ही किया था। फिल्म में उनके अपोजिट एक एक्ट्रेस की तलाश थी। फिल्म का नाम “बुलंद” था। हम शूटिंग के लिए काठमांडू गए थे। दुर्भाग्य से, मैं बहुत यंग थी और इंडस्ट्री में नई थी। निर्माताओं के साथ कुछ दिक्कत थी और फिल्म को रोक दिया गया।‘

Advertisement

अब कोई संपर्क नहीं
सोमी अली से इंटरव्‍यू में पूछा गया कि क्या वो अब भी सलमान खान केsalman khan somi ali (3) साथ संपर्क में हैं? इस पर वो कहती हैं कि ‘बीते पांच सालों से मैंने सलमान खान से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि मूव ऑन कर जाना सही है। मैं भी आगे बढ़ गई, वह भी आगे बढ़ गया। मुझे नहीं पता कि दिसंबर 1999 में मेरे अलग हो जाने के बाद उनकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रही हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।‘  सोमी ने आगे कहा- ‘मैं जानती हूं उनका एनजीओ कमाल का काम कर रहा है और मुझे उनके बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पर गर्व है। मानसिक तौर पर उनके साथ संपर्क में नहीं रहना मेरे लिए अच्छा है। अच्छी बात है कि वह अच्छी जगह पर हैं और वह खुश हैं। मुझे बस इसी की परवाह है।‘

Advertisement

सलमान ने दिया था धोखा
सोमी अली ने इससे पहले जूम टीवी को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा कियाsalman khan somi ali (4) था कि सलमान खान ने उन्हें धोखा दिया,  इसलिए उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया। आपको बता दें सलमान खान सोमी से अलग होने के बाद ऐश्‍वर्या राय के साथ रिलेशनशिप में रहे, लेकिन उनके एग्रेसिव बर्ताव के कारण ऐश ने बहुत जल्‍द उनसे दूरी बना ली थी । सलमान की प्रेमिकाओं में एक नाम संगीता बिजलानी का भी रहा है ।