मॉडल है इशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया, रामदेव से जुड़े सवाल पर मलाइका को दिया था ऐसा जवाब

अदिति हमेशा से ही अपना करियर मॉडलिंग में बनाना चाहती थी, उनहोने मनोरंजन जगत में सफर की शुरुआत मिस इंडिया 2017 पेजेंट से की थी।

New Delhi, Jul 19 : इशान किशन डेब्यू टी-20 इंटरनेशनल के बाद वनडे डेब्यू में भी अर्धशतक लगाने वाले दूसरे भारतीय हैं, इशान की तरह उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडई भी अपने फन की माहिर हैं, अदिति फैशन और ग्लैमर की दुनिया से जुड़ी नाम है। वो पेशे से फैशन मॉडल हैं, वो 2017 फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट हैं, यही नहीं वो साल 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया चुनी गई थी, अदिति हुंडिया का जन्म 15 जनवरी 1997 को राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुआ था, उन्होने अपनी स्कूली शिक्षा इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की, इसके अलावा उन्होने जयपुर के सेंट जेवियर्स कॉलेज में बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढाई की।

Advertisement

मॉडलिंग में करियर
अदिति हमेशा से ही अपना करियर मॉडलिंग में बनाना चाहती थी, उनहोने मनोरंजन जगत में सफर की शुरुआत मिस इंडिया 2017 पेजेंट से की थी, जहां उन्होने एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का ताज अपने नाम किया था। Ishan aditi इससे पहले वो 2016 में मिस राजस्थान प्रतियोगिता में प्रथम रनरअप रही थी, हालांकि उस प्रतियोगिता में उन्होने मिस ब्यूटीफुल आइज और मिस बॉडी ब्यूटीफुल जैसे खिताब जीते थे, उन्होने 2018 में मिस डीवा पेजेंट भी जीता, जहां उन्हें मिस डीवा सुपरनेशनल का ताज पहनाया गया।

Advertisement

उत्तर से लाजवाब
2018 में मिस डीवा सुपरनेशनल प्रतियोगिता के फाइनल में मलाइका अरोड़ा ने उनसे वोट डालने को लेकर एक सवाल पूछा, तो अदिति ने जवाब से सबको लाजवाब कर दिया था। मलाइका ने उनसे पूछा था कि कल्पना कीजिए कि साल 2019 के आम लोकसभा चुनाव में आमिर खान, धोनी, प्रियंका चोपड़ा, रतन टाटा और बाबा रामदेव चुनाव लड़ें, तो आप किसको अपना वोट देंगी, तो अदिति ने कहा था ये सवाल पूछने के लिये बहुत-बहुत धन्यवाद, यदि इनमें से मुझे किसी को चुनने का मौका मिला, तो निश्चित रुप से रतन टाटा होंगे। उन्होने कहा था कि मुझे लगता है कि भारत को इस समय किसी ऐसे व्यक्ति की जरुरत है, जो एक बिजनेस टाइकून हो, और जो भारत को वास्तव में आर्थिक और सांस्कृतिक रुप से तेजी से आगे बढा सकें, इसलिये मुझे लगता है कि मैं रतन टाटा को वोट करूंगी, जवाब से जजेस बहुत खुश नजर आये।

Advertisement

आईपीएल में चीयर
अदिति हुंडिया ने आईपीएल 2019 के फाइनल के दौरान सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था, उनके मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच हुए फाइनल के दौरान चीयर करते देखा गया था, aditi Ishan इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों की बाढ आ गई थी। अदिति भले ही इशान की प्रेमिका हो, लेकिन उनकी पसंदीदा खेल हस्तियां विराट कोहली और धोनी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इशान और अदिति दो साल से रिलेशनशिप में हैं।