शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी नेहा धूपिया, अब दोबारा मां बनने वाली है एक्ट्रेस

नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है, उन्होने एक फैमिली फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ उनकी बेटी मेहर और पति अंगद बेदी नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Jul 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं, नेहा ने सोशल मीडिया के जरिये ये खुशखबरी दी है, एक्ट्रेस ने जैसे ही फैंस संग ये खुशखबरी साझा की, हर तरफ से उन्हें बधाइयां मिलने लगी, सोशल मीडिया पर नेहा की प्रेग्नेंट होने को लेकर उन्हें और अंगद बेदी को ढेरों बधाइयां मिल रही है, अपने पोस्ट में नेहा ने परिवार में नये सदस्य के जुड़ने की बात कही है।

Advertisement

सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान
नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है, उन्होने एक फैमिली फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ उनकी बेटी मेहर और पति अंगद बेदी नजर आ रहे हैं, तीनों ने ब्लैक ड्रेस पहन रखी है, ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में जहां नेहा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं, तो वहीं अंगद उनके बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं, एक बेटी से बेटी मेहर को गोद में उठाये हुए हैं, मेहर भी नेहा के बेबी बंप की ओर देखती नजर आ रही हैं।

Advertisement

कैप्शन
नेहा धूपिया ने तस्वीर के साथ दिये कैप्शन में ये भी बताया है कि उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी के ऐलान के लिये कैप्शन ढूंढने में भी समय लग गया, उन्होने लिखा, हमें एक कैप्शन ढूंढने में दो दिन लग गये, इन सबमें हम जो सबसे अच्छा सोच सकते थे वह था… धन्यवाद, भगवान।

Advertisement

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट
आपको बता दें कि नेहा धूपिया ने 2018 में अंगद बेदी के साथ अचानक शादी कर ली थी, अचानक अपनी शादी की खबर से उन्होने हर किसी को हैरान कर दिया था, इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें जब अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला तो उन्होने और अंगद ने जल्दबाजी में शादी की थी।